MP By Election 2020: ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में गए अशोक दांगी ने फिर थामा कांग्रेस का हाथ

Datia: विधानसभा उप चुनाव के पहले बीजेपी में गए नेताओं और कार्यकर्ताओं की कांग्रेस में वापसी, रास नहीं आ रही बीजेपी की रीति नीति

Updated: Sep 25, 2020 07:22 PM IST

MP By Election 2020: ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में गए अशोक दांगी ने फिर थामा कांग्रेस का हाथ

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव में बढ़त लेने को जुटी कांग्रेस में नेताओं की घर वापसी हो रही है। शुक्रवार को दतिया जिले के कद्दावर नेता अशोक दांगी ने पुनः कांग्रेस का दामन थाम लिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में गए अशोक दांगी ने शुक्रवार को पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और कमलेश्वर पटेल की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ पुनः कांग्रेस की सदस्यता ली। 

अशोक दांगी की गिनती ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थकों में होती है। यही कारण है कि वहीं बीते दिनों जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में चले गए तो अशोक दांगी ने भी कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। बीजेपी में खुद को असहज महसूस कर रहे अशोक दांगी ने कांग्रेस में लौटने का फैसला किया और शुक्रवार को पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के समक्ष कांग्रेस में वापसी कर ली। 

और पढ़ें: Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में हंगामा, आरएसएस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया विरोध

गौरतलब है कि अशोक दांगी दतिया जिले के कद्दावर युवा नेता माने जाते हैं। वे पूर्व में जिला पंचायत सदस्य के साथ-साथ दतिया जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष भी रहे हैं। युवाओं में खासी पकड़ रखने वाले अशोक दांगी दतिया  क्षेत्र में काफ़ी लोकप्रिय हैं।