Indore : महिलाओं को बंधक बना कर लूट, 6 संदिग्ध पकड़े

कपड़ा व्यापारी के घर महिलाओं को बंधक बनाकर लूटे थे कैश और गहने

Publish: Jul-10, 2020, 02:00 AM IST

Indore : महिलाओं को बंधक बना कर लूट,  6 संदिग्ध पकड़े

इंदौर में दिनदहाड़े कपड़ा व्यापारी लोकेश चोपड़ा के घर हुई डकैती मामले पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस को शंका है कि डकैती में परिवार का कोई परिचित शामिल हो सकता है। पुलिस संदिग्धों के मोबाइल की कॉल डिटेल और इलाके में लगे CCTV के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने डकैतों पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया।   

बच्चे पर बंदूक अड़ाकर सोना-चांदी, कैश लूटा

इंदौर के उषा नगर में बुधवार को छह नकाबपोश बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी के पेंट हाउस में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने व्‍यापारी की पत्‍नी, मां और एक अन्‍य सदस्‍य के साथ नौकरानी को हथियार दिखाकर बंधक बना लिया था। महिलाओं को डराने के लिए बदमाशों ने तीन साल के बच्‍चे पर पिस्टल अडा दी थी। कैश, सोने-चांदी के गहने लूटकर भाग गए। बदमाशों के पास पिस्‍टल, कट्टा और चाकू था। अन्‍नपूर्णा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बदमाशों की तलाश के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं। पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर दी है। उषा नगर का यह पेंट हाउस एएसपी ऑफिस से महज 250 मीटर दूर है। इंदौर के जिस अपार्टमेंट में लूट हुई उसमें 12 परिवार रहते हैं। किसी को बदमाशों के आने और डकैती की भनक नहीं लगी।    

पुलिस को शक है कि बदमाशों कोई परिचित था । जिसने पूरी इमारत की रैकी कर रखी थी। उन्हें कैमरे नहीं चलने की जानकारी भी थी। उसे मालूम था कि दिन में घर में पुरुष नहीं रहते, घटना के समय भी 80 फीसदी फ्लैट में महिलाएं और बुजुर्ग ही थे।