मंत्रालय के ड्राइवर पर लगा रेप का आरोप, शादी का झांसा देकर अकाउंटेट से किया दुष्कर्म

भोपाल में वल्लभ भवन के एक ड्राइवर ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से किया रेप, आरोपी साल भर पहले ही किसी अन्य लड़की से कर चुका था सगाई, धोखा का खुलासा होते ही युवती ने थाने में की शिकायत

Updated: Feb 09, 2022, 12:34 PM IST

Photo Courtesy: aajtak
Photo Courtesy: aajtak

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती ने रेप का आरोप वल्लभ भवन के ड्राइवर पर लगाया है। 23 वर्षीय युवती मंत्रालय में अकाउंटेंट का काम करती थी। आरोपी भी वहीं कार ड्रायवर के रूप में तैनात है। युवती ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि आरोपी ड्रायवर ने पहले उससे दोस्ती की, उसे अपने प्रेम के जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। आरोपी ड्रायवर जून 2021 से उसका रेप कर रहा था। वह अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाकर कई महीनों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह अब इस शादी के इंकार कर रहा है। तंग आकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है। वहीं शिकायत दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ड्रायवर पहले ही किसी अन्य लड़की से सगाई कर चुका है। वह अकाउंटेंट को धोखा देकर उसका शोषण कर रहा था। तुलसी नगर निवासी युवती की शिकायत पर हबीबगंज थाना पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

और पढ़ें: भोपाल में छात्राओं ने बुर्के में खेला फुटबॉल, बोलीं हम हिजाब पहनकर खेल भी सकते हैं और IAS भी बन सकते हैं

आरोपी का नाम अजय गोवास्वामी है, युवती से उसकी दोस्ती 2 साल पहले हुई थी। वह अक्सर युवती के साथ नजर आता था, देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आरोपी अजय अपने पिता की मौत के बाद मंत्रालय में अनुकंपा नियुक्ति पर था। परिजनों ने युवती पर अजय को फंसाने का आरोप लगाया है। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।