उज्जैन में लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे, मामले में चार लोग गिरफ्तार

गुरूवार देर रात का मामला, गीता कॉलोनी में हुआ था कार्यक्रम का आयोजन, कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने लगाए पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे, मामले में पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, दस लोगों से पूछताछ जारी

Publish: Aug 20, 2021, 02:51 PM IST

उज्जैन में लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे, मामले में चार लोग गिरफ्तार
Photo Courtesy : Star Express news

उज्जैन। उज्जैन में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 4 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है। जबकि दस लोगों से इस संबंध में पूछताछ जारी है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम गुरूवार रात करीब दस बजे का है। उज्जैन की गीता कॉलोनी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की थी। कार्यक्रम का हिस्सा कुछ लोगों ने अचानक ही पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत ही एक्शन मोड में आ गई। पुलिस ने रात में ही चार लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस के पास घटनास्थल को वीडियो भी मौजूद है। जिसकी जांच इस समय जारी है। फिलहाल पुलिस दस अन्य लोगों से इस पूरे मामले में पूछताछ भी कर रही है। 

यह भी पढ़ें ः इंदौर में झंडा फहराने के दौरान भड़काऊ नारेबाजी के बाद हिंसा, दो लोग घायल

उज्जैन की इस घटना से कुछ दिन पहले स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर में हिंसक झड़प का मामला भी सामने आ चुका है। शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में झंडा फहराने के बाद एक पक्ष ने समुदाय विशेष के खिलाफ नारेबाज़ी करना शुरू कर दिया। जिसके बाद दो पक्षों में हिंसक झड़प शुरू हो गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर पत्थरबाज़ी करने लगे। जिसमें दो लोग बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए।