तालाब में नहाते बच्चों का पुलिस निकाला जुलुस, अर्धनग्न अवस्था में रोड पर दौड़ाया

भोपाल के बड़े तालाब में नहा रहे थे बच्चे, बच्चों को पढ़कर आधे कपड़ों में निकाला उनका जुलुस

Updated: Jun 22, 2021, 03:25 PM IST

तालाब में नहाते बच्चों का पुलिस निकाला जुलुस, अर्धनग्न अवस्था में रोड पर दौड़ाया

भोपाल। राजधानी में पुलिस ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी। तालाब में नहाने पर पुलिस ने बच्चों को यह सज़ा दी कि अर्धनग्न अवस्था में ही उनका जुलुस का निकाल दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने बच्चों को खुलेआम सड़क पर इसी अवस्था में दौड़ाया।  

यह घटना बड़ा तलाब की है। रविवार को कुछ बच्चे बड़े तालाब में राजा भोज की मूर्ति के पास नहा रहे थे। इसी दौरान नगर निगम के कुछ गोताखोरों ने तालाब में नहाते हुए बच्चों को देख लिया। गोताखोर बच्चों को तलैया थाने की ओर ले जाने लगे।

यह भी पढ़ें : वैक्सीन लगवाओ और 51 हजार का इनाम पाओ, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया ऐलान

बच्चों को नगर निगम के गोताखोर की थाने की ओर ले ही जा रहे थे कि उसी समय डायल 100 की गाड़ी आ गई।  पुलिस की गाड़ी को देखते ही कुछ बच्चे वहां से भाग निकले। लेकिन ज़्यादतर बच्चे पुलिस की पकड़ में आ गए। बच्चे अर्धनग्न अवस्था में थे। लेकिन पुलिस ने भी संवेदनहीनता की सभी हदें पार करने की ठान रखी थी। पुलिस ने आधे कपड़ों में ही बच्चों का न सिर्फ जुलुस निकाला बल्कि रोड पर उनको दौड़ाया भी। यह पूरा मामला दो दिन बाद सामने तब आया है जब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। मामला सामने आने के बाद तलैया थाने के एसआई से पूरे घटनाक्रम पर जवाब माँगा गया है।