कटनी में गोल्ड फाइनेंस बैंक में दिनदहाड़े डकैती, बंदूक दिखाकर 16 किलो सोना लूट ले गए बदमाश

कटनी में मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस बैंक में अज्ञात बदमाशों ने डाला डाका, कर्मचारियों के साथ की मारपीट, 16 किलो सोना और लाखों रुपए लेकर हुए फरार।

Updated: Nov 27, 2022, 12:17 PM IST

कटनी में गोल्ड फाइनेंस बैंक में दिनदहाड़े डकैती, बंदूक दिखाकर 16 किलो सोना लूट ले गए बदमाश

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों ने एक गोल्ड फाइनेंस बैंक में दिनदहाड़े डकैती की। आरोपियों ने बैंक में मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट की। फिर बंदूक की नोक पर 16 किलो सोना और लाखों नकदी लेकर रफूचक्कर हो गए।

मामला कटनी के रंगनाथ थाना इलाके के बरगवां स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस का है। मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में सेल्स मैनेजर रोहित कोष्टी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब साढ़े 10 बजे नकाबपोश बदमाशों ने बैंक परिसर में घुसते ही बंदूक की नोक पर सभी से मारपीट की, जिससे सभी को चोटें आई है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का पांचवां दिन, इंदौर में शक्ति प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, डिवाइन का कंसर्ट भी होगा

जानकारी के मुताबिक आरोपी नकाब पहनकर बैंक में घुसे थे। उन्होंने हथियारों की नोक पर कर्मचारियों को डरा धमका कर पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान वे 16 किलो सोना और लाखों नकद ले गए। कटनी के एडिशनल एसपी मनोज केडिया ने बताया कि बदमाशों ने कर्मचारियों को डरा-धमकाकर स्ट्रॉन्ग रूम खुलवाया और सारा सोना झोला में भर लिया। उन्होंने ढाई से तीन लाख रुपये भी लूट लिए।

हैरानी की बात ये है कि जब यह वारदात हुई, तब कोई गार्ड तैनात नहीं था। इस दौरान 6-7 कर्मचारी बैंक में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि चार बदमाश बैंक के अंदर घुसे जबकि दो बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे। डकैती की सूचना पाकर मौके पर एएसपी, एसडीओपी समेत 3 थानों के प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच शुरू की। इसी के साथ ही खोजी कुत्तों को भी लगाया गया है ताकि लुटेरों का कोई सुराग लग सके। कटनी पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में भी जुटी हुई है।