भगवाधारी अपराधी ने किन्नर और एक युवक को बेरहमी से पीटा, तलाश में जुटी पुलिस

होशंगाबाद के हैं पिटाई के दोनों मामले, एक ही युवक ने दिया दोनों घटनाओं को अंजाम, आदतन अपराधी है पिटाई का आरोपी, भयभीत होकर पीड़ितों ने नहीं दर्ज कराई अपराधी की पुलिस में शिकायत

Updated: Sep 01, 2021, 04:19 PM IST

भगवाधारी अपराधी ने किन्नर और एक युवक को बेरहमी से पीटा, तलाश में जुटी पुलिस

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश में अपराधी धड्डले से कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बीते कुछ दिनों से प्रदेश में लगातार हिंसक घटनाएं सामने आ रही हैं। ताज़ा मामला भोपाल से सटे होशंगाबाद ज़िले का है। यहां एक ही अपराधी द्वारा की गई बेरहमी से पिटाई के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। पिटाई के दोनों ही वीडियो यानी घटनाएं अलग अलग जगह की हैं। पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।  

वायरल हो रहे एक वीडियो में आरोपी एक युवक को जूतों से बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में भगवा गमछा पहना आरोपी युवक के सिर पर लगातार जूतों से वार किए जा रहा है। वहीं दूसरी घटना में एक किन्नर को लात घूसों से मारता हुआ अपराधी भी वही भगवा गमछा पहना अपराधी है।   

पुलिस ने वीडियो के वायरल होने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। किन्नर की पिटाई वाली घटना के सिलसिले में पुलिस को घटनास्थल की जानकारी मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किन्नर की पिटाई वाली घटना इटारसी नेशनल हाईवे 69 पर स्थित रसूलिया रेलवे डबल फाटक की है। यहां पर मुख्य आरोपी के साथ उसके कुछ अन्य साथी भी मौजूद हैं। हालांकि पहली घटना के स्थान की जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। दावा किया जा रहा है कि युवक की पिटाई वाली घटना होशंगाबाद के बुधवाड़ा गांव की है। इन दोनों ही घटनाओं के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह 23 अगस्त की हैं। 

लेकिन दोनों ही पीड़ितों में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस ने वीडियो के वायरल होने के बाद खुद ही इस मामले में संज्ञान लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के एक हफ्ते बाद भी पीड़ितों ने अपराधी से डर के कारण पुलिस का रुख नहीं किया। हालांकि पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर ली है और उसकी तलाश में जुटी हुई है। आरोपी का नाम अरुण कुमार है। वह आदतन अपराधी है। उस पर पहले से ही हत्या के प्रयास के मुकदमें दर्ज हैं।