शिवराज का वार, एमपी के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रोक रही है उद्धव सरकार, शिवसेना का पलटवार, जियो और जीने दो में विश्वास रखती है उद्धव सरकार

सीएम शिवराज ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर मध्यप्रदेश को मुहैया होने वाली ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मशीनों को रोकने का इल्ज़ाम लगाया है, शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने भी शिवराज के वार पर जमकर पलटवार किया है

Publish: Apr 18, 2021, 03:31 AM IST

Photo Courtesy: India Today
Photo Courtesy: India Today

भोपाल। मध्यप्रदेश में जर्जर स्वास्थ्य व्यवस्था और बिगड़ते हालात के लिए अब ब्लेम गेम शुरू हो गया है। प्रदेश के मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर बड़ा इल्ज़ाम लगाया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार एमपी के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को रोकने का काम कर रही है। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जो निर्माता कंपनी मध्यप्रदेश को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मशीनों को मुहैया कराने वाली थी, उन मशीनों की सप्लाई को रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने कंपनी को निर्देश दिए हैं। ताकि एमपी को मुहैया होने वाली मशीनें पहले महाराष्ट्र को मिल सके। 

उधर शिवसेना ने भी शिवराज के बयान पर पलटवार किया है। शिवसेना का कहना है कि हम यह पाप नहीं करते। शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने शिवराज के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि हम लोग यह पाप नहीं करते। अरविंद सावंत ने कहा है कि उद्धव सरकार जियो और जीने दो के सिद्धांत में विश्वास रखती है। 

अरविंद सावंत ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने कभी किसी का हक नहीं छीना है। इस समय उसी को उसके हक की चीजें नहीं मिल रही है, तो ऐसी स्थिति में दूसरे से छीनने का कोई सवाल ही नहीं है।दूसरी तरफ सीएम शिवराज ने खुद यह दावा किया कि राज्य में दो हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की मशीनों की पहली खेप आ चुकी है। जल्द ही 650 मशीनों की दूसरी खेप भी आने वाली है।