शिवराज के मंत्री ने की कमल नाथ की तारीफ, कोरोना काल में मदद में लिए किया धन्यवाद

शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया हुए कमल नाथ के कायल, सहकारिता मंत्री की तारीफ के बाद स्थानीय नेताओं में अरविंद भदौरिया के प्रति नाराज़गी के स्वर पनपने लगे हैं

Updated: May 24, 2021, 10:51 AM IST

शिवराज के मंत्री ने की कमल नाथ की तारीफ, कोरोना काल में मदद में लिए किया धन्यवाद
Photo Courtesy: Amar Ujala

छिंदवाड़ा। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी आलाकमान के तमाम नेता कमल नाथ पर कोरोना काल में अपनी राजनीति चमकाने का आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं कमल नाथ क्षेत्र छिंदवाड़ा में तस्वीर इसके बिल्कुल उलट है। खुद शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने छिंदवाड़ा में किए गए प्रयासों के लिए कमल नाथ की प्रशंसा की है। हालांकि कमल नाथ की तारीफ करने से भदौरिया खुद अपनी ही पार्टी में नाराज़गी के पात्र बन गए हैं। 

दरअसल शनिवार को जब अरविन्द भदौरिया छिंदवाड़ा पहुंचे, तो उनसे कमल नाथ के प्रयासों की प्रशंसा किए बिना नहीं रह गया। आपदा प्रबंधन की बैठक में भदौरिया ने कमल नाथ द्वारा किए गए प्रयासों की प्रशंसा की। इसके साथ ही भदौरिया ने बैठक में उन तमाम लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया जिन्होंने कोरोना के संकट काल में मदद की। भदौरिया द्वारा कमल नाथ की तारीफ किए जाने के बाद छिंदवाड़ा के स्थानीय बीजेपी नेताओं में सहकारिता मंत्री के बयान के खिलाफ नाराज़गी व्याप्त है। 

यह भी पढ़ें : संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता के लिए आगे आए नकुल नाथ, अपने खर्चे पर बनवाया कोविड अस्पताल

सहकारिता मंत्री द्वारा कमल नाथ की तारीफ किया जाना इसलिए भी भाजपा के कई नेताओं को खटक रहा है क्योंकि इस समय कमल नाथ लगातार बीजेपी और शिवराज सरकार को कोरोना से हुई मौतों के आंकड़ों में हेराफेरी, संक्रमण को नियंत्रित न कर पाने के लिए लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कमल नाथ के खिलाफ भाजपा विधायकों ने दर्ज कराई मुकदमा, पूर्व सीएम ने कोरोना को लेकर दिया था बयान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा सहित बीजेपी के तमाम नेता कमल नाथ पर आपदा के समय अपनी राजनीति चमकाने का आरोप लगा रहे हैं। बीजेपी के कई विधायकों ने कमल नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सरकार के अपने ही मंत्री द्वारा कमल नाथ की तारीफ किया जाना, बीजेपी को बैकफुट पर धकेल रही है।