कुछ दिनों में होगा बड़ा सियासी धमाका, अभी खुलासा नहीं कर सकते: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

कर्नाटक चुनाव में हनुमान भक्ति के मुद्दों को लेकर अजय सिंह ने कहा कि हनुमान जी का मूवमेंट मोदी जी ने चलाया था। उनका मूवमेंट उनको बैक फायर हुआ क्योंकि वह हनुमान भक्त नहीं है वह फर्जी भक्त हैं।

Updated: May 18, 2023, 11:10 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस पार्टी के सभी सीनियर नेता लगातार प्रदेशभर में दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह (राहुल भैया) बुधवार देर रात तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में आने वाले कुछ दिनों में बड़ा सियासी धमाका होने वाला है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने दीपक जोशी के बाद बीजेपी के और भी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने के संकेत दिए। दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि क्या जोशी को कांग्रेस में शामिल किए जाने के बाद ग्वालियर-चंबल अंचल के बड़े नेता भी कांग्रेस के संपर्क में है? इस सवाल का जवाब देते हुए अजय सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में जरूर बड़ा सियासी धमाका होगा, जो होगा सो होगा। अभी खुलासा नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: सिद्धारमैया होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री, डीके शिवकुमार डिप्टी सीएम, 20 को होगा शपथग्रहण: सूत्र

ग्वालियर पहुंचते ही अजय सिंह ने सिंधिया पर तंज भी कसा। उन्होंने साल 2018 के विधानसभा चुनाव में अंचल में मिली कांग्रेस की जीत पर कहा कि किसी को गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी की वजह से हम सीट जीते थे। इस बार उससे भी ज्यादा सीट जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। ग्वालियर के लोग जोशिले होते।

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद क्या कर्नाटक का फार्मूला मध्य प्रदेश में भी अप्लाई किया जाएगा? इस सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा कि हर स्टेट का अलग-अलग फार्मूला होता है। मध्य प्रदेश में कौन सा फार्मूला काम आएगा, वह समय बताएगा। ऐसे फार्मूले गोपनीय होते हैं। बताए नहीं जाते।

कर्नाटक चुनाव में हनुमान भक्ति के मुद्दों को लेकर अजय सिंह ने कहा कि हनुमान जी का मूवमेंट मोदी जी ने चलाया था। उनका मूवमेंट उनको बैक फायर हुआ क्योंकि वह हनुमान भक्त नहीं है वह फर्जी भक्त हैं। कर्नाटक चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश है। हर जगह अलग-अलग परिस्थितियां होती हैं कर्नाटक चुनाव के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अंदर एक नया जोश देखने को भी मिल रहा है।