शेर आ रहा है भोपाल, अमित शाह के लिए BJP MLA ने लगवाए पोस्टर, कांग्रेस बोली- जानवर से तुलना अनुचित

विधायक रामेश्वर शर्मा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत में भोपाल को होर्डिंग्स से पाट दिया है, इसमें अमित शाह के फोटो के पीछे दहाड़ता हुआ बाघ भी दिखाई दे रहा है

Updated: Apr 22, 2022, 10:26 AM IST

शेर आ रहा है भोपाल, अमित शाह के लिए BJP MLA ने लगवाए पोस्टर, कांग्रेस बोली- जानवर से तुलना अनुचित

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को भोपाल आ रहे हैं। अमित शाह के स्वागत में राज्य सरकार करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा रही है। इसी बीच होर्डिंग के लिए चर्चा में रहने वाले बीजेपी के बड़बोले विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स एक बार फिर चर्चा में है।

शर्मा ने शाह के स्वागत के लिए शहर को होर्डिंग से पाट दिया गया है जिनमें लिखा है कि "भारत माता का लाल, शेर आ रहा है भोपाल।" होर्डिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के फोटो भी हैं। लेकिन अमित शाह के फोटो के पीछे दहाड़ता हुआ बाघ दिखाई दे रहा है।

विपक्षी दल कांग्रेस ने इस होर्डिंग को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता करेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया, 'रामेश्वर शर्मा जी, किसी भी इंसान की तुलना किसी भी जानवर से करना क़तई उचित नही है। इससे हमेशा बचना चाहिए। सलाह हमारी लेकिन अंत में सोच आपकी…?'

सलूजा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, 'रामेश्वर शर्मा जी को शेर और बाघ में अंतर लगता है कि नही पता…? मामाजी नाराज़ हो जाएंगे।' बता दें कि अमित शाह अमित शाह जंबूरी मैदान पर आदिवासियों के कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल पहुंच रहे हैं। शाह के स्वागत में प्रदेश सरकार ने बड़े स्तर पर इवेंट का आयोजन किया है।