केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल की मृत्यु, मौत की वजह स्पष्ट नहीं

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के भतीजे और नरसिंहपुर के विधायक जालम सिंह पटेल के युवा पुत्र मोनू पटेल की मौत, रविवार शाम कमरे में पड़ा मिला था शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार

Updated: May 01, 2023, 08:02 AM IST

नरसिंहपुर। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के गृहनगर नरसिंहपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। उनके भतीजे व बीजेपी विधायक जालमसिंह पटेल के बेटे मणि नागेंद्र उर्फ मोनू पटेल की मौत हो गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रेन हेमरेज के कारण मोनू पटेल की मृत्यु हुई है। हालांकि, डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह साफ होगी।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 1 बजे मोनू अपने कमरे में गया था। उसके बाद शाम 6 बजे तक जब उसका कमरा नहीं खुला, तो परिजनों ने जाकर देखा। मोनू यहां बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ा मिला। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर उसे बचा न सके। 

मोनू पटेल के निधन की खबर फैलते ही गोटेगांव के सरकारी अस्पताल में समर्थकों की भीड़ जुट गई है। बता दें कि इसी महीने 12 अप्रैल को मोनू पटेल को एक दलित युवक पर सामूहिक हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद हाईकोर्ट से उसे जमानत मिल गयी थी। बताया जा रहा है कि हफ्तेभर पहले ही वह जेल से बाहर आया था।

मोनू पटेल पिछले साल पत्नी के साथ विवाद के बाद सुर्खियों में आया था। दरअसल, मोनू पटेल की पत्नी नीतू सिंह का एक ऑडियो सामने आया था। जिसमें उसने पटेल पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। मोनू पटेल की शादी साल 2016 में पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह की बेटी नीतू सिंह के साथ हुई थी।