दिल का दौरा पड़ने के बाद अदाणी की कंपनी ने रोके सौरव गांगुली के विज्ञापन

सौरव गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद अदाणी ग्रुप की कम्पनी के विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी शुरू हो गई थी

Updated: Jan 06, 2021, 02:29 PM IST

दिल का दौरा पड़ने के बाद अदाणी की कंपनी ने रोके सौरव गांगुली के विज्ञापन
Photo Courtesy : IB Times

नई दिल्ली। खबर है कि गौतम अदाणी की कंपनी अदाणी विल्मर ने फॉर्च्यून राइस ब्रान ऑयल के उन तमाम विज्ञापनों को हटा दिया है जिसमें सौरव गांगुली दिखाई देते हैं। कंपनी ने सौरव के विज्ञापन को सभी प्लेटफॉर्म्स से हटा दिया है। खबरों के मुताबिक अदाणी ग्रुप ने यह कदम सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ने के बाद उठाया है। दरअसल सौरव गांगुली फार्च्यून ऑयल के विज्ञापन में तेल को दिल के लिए फायदेमंद बताते नज़र आते हैं। ऐसे में उन्हें हार्ट अटैक आने के बाद सोशल मीडिया पर फॉर्च्यून ब्रांड के तेल की किरकिरी होने लगी, जिसके बाद कंपनी ने सौरव गांगुली के विज्ञापन रोक दिए हैं। 

चूंकि सौरव गांगुली को खुद दिल का दौरा पड़ा है इसलिए इस तरह से विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर फार्च्यून ऑयल और उद्योगपति अदाणी की किरकिरी शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि ऐसे विज्ञापन ग्राहकों को भ्रम में रखते हैं, दरअसल उनसे दिल को कितना लाभ होता है ये सबने देख लिया है।

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, ममता ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता कीर्ति आज़ाद ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फार्च्यून ऑयल के विज्ञापन और कम्पनी के ऊपर सवालिया निशान खड़ा कर दिया। कीर्ति आज़ाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर गांगुली के विज्ञापन की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि दादा आप जल्द स्वस्थ हो जाएं। कभी भी किसी प्रोडक्ट को जांचने और परखने के बाद ही प्रमोट कीजिए। सावधान रहें, सचेत रहें। 

दरअसल सौरव गांगुली जिस फार्च्यून ऑयल का विज्ञापन करते हैं उसमें यह कहते दिखाई पड़ते हैं कि 'हृदय को स्वस्थ रखने वाला एक ऐसा तेल जो आपकी इम्युनिटी को बढ़ाता है। फार्च्यून राइस ब्रायन ऑयल का लुत्फ़ उठाएं।' सौरव गांगुली को शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वूडलैंड्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। गांगुली की ऐंजियोप्लास्टी की गई है। फिलहाल गांगुली की तबीयत स्थिर बताई जा रही है।