ममता के इशारे पर पुलिस ने रद्द कर दी परिवर्तन यात्रा की मंजूरी, बीजेपी बंगाल के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह का दावा

बैरकपुर में होनी थी बीजेपी की परिवर्तन यात्रा, अर्जुन सिंह ने मंजूरी को रद्द करने के खिलाफ कोर्ट जाने की दी धमकी

Publish: Feb 25, 2021, 05:13 AM IST

Photo Courtesy: India Today
Photo Courtesy: India Today

कोलकाता। बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने दावा किया है कि ममता बनर्जी ने उनकी पार्टी की परिवर्तन यात्रा पर रोक लगा दी है। बीजेपी नेता का दावा है कि मुख्यमंत्री ने बैरकपुर में होने वाली परिवर्तन यात्रा को रद्द करा दिया है। अर्जुन सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी के इस कथित रवैए के खिलाफ उनकी पार्टी कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएगी। फिलहाल इस यात्रा को स्थगित कर दिया गया है। 

दरअसल आज बैरकपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा होने वाली थी। यह यात्रा कंचरापरा से बैरकपुर तक होनी थी। लेकिन अब बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने यह दावा किया है कि बैरकपुर पुलिस ने इस यात्रा की मंजूरी को रद्द कर दिया है। अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया है कि बैरकपुर पुलिस ने यात्रा की मंजूरी को रद्द राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर किया है। अर्जुन सिंह ने कहा है कि यात्रा को भले ही रद्द कर दिया है, लेकिन हम कोर्ट जाएंगे और यात्रा को फिर से शुरू करेंगे।

इससे पहले कल नॉर्थ 24 परगना जिले में बीजेपी नेताओं और पुलिस में परिवर्तन यात्रा के दौरान झड़प हो गई थी। जिसके बाद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय धरना पर बैठ गए थे। दूसरी तरफ AIMIM ने भी आज कोलकाता में ओवैसी की होने वाली रैली की अनुमति नहीं देने का आरोप टीएमसी पर लगाया है। असदुद्दीन ओवैसी आज कोलकाता के मुस्लिम बहुल मटियाब्रुज इलाके में रैली करने वाले थे, लेकिन कोलकाता पुलिस ने इसके लिए अनुमति नहीं दी।

AIMIM के नेता जमीरुल हसन ने रैली रोकने का आरोप टीएमसी पर लगाते हुए कहा है कि उनकी पार्टी टीएमसी की इस रणनीति से पीछे हटने वाली नहीं है। हालांकि टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। टीएमसी नेता ने कहा है कि ओवैसी की रैली को रोकने में उनकी पार्टी की कोई भूमिका नहीं है।