रुपया खा गए पैसा खा गए लेकिन वोट मांगने पर लोग मुंह तक नहीं खोलते, जनता की बेरुखी पर बीजेपी विधायक ने निकाली खीझ

इटावा सदर सीट से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने क्षेत्र की जनता को ही लताड़ लगाती नज़र आ रही हैं, सरिता भदौरिया ने कहा है कि इन लोगों को वोट देते समय राष्ट्रवाद भी नहीं दिखता, अगर ऐसा ही करना तो बोल देते कि हम तुम्हारा गल्ला नहीं खाएंगे

Publish: Feb 17, 2022, 08:03 AM IST

इटावा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार करने के लिए क्षेत्र में जा रहे बीजेपी विधायकों को जनता के कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विधायकों को देखते ही या तो जनता बीजेपी नेताओं पर टूट पड़ती है या उनसे मुंह फेर लेती है। जनता की इसी बेरुखी के कारण इटावा सदर सीट की बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया का दर्द छलक पड़ा है। बीजेपी विधायक ने सार्वजनिक तौर पर अपने ही क्षेत्र की जनता पर अपनी खीझ निकाल दी है। 

इटावा सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता पर बरसती नज़र आ रही हैं। सरिता भदौरिया यह कह रही हैं कि हमारा पैसा खा गए, गल्ला खा गए, नमक खा गए लेकिन वोट मांगने जाओ तो लोग अपना मुंह तक नहीं खोलते। नमस्कार तक नहीं स्वीकार कर रहे। यह कहां का न्याय है? 

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि अगर आपको इतना ही खराब लगता है तो आप पहले ही कह देते कि हम तुम्हारा गल्ला नहीं खाएंगे। यह तो ईमानदारी नहीं हुई न? पैसा ले लिया, रूपया ले लिया, आवास ले लिया लेकिन जब वोट देने जाएंगे तो इन्हें राष्ट्रवाद भी नहीं दिखेगा। 

यह भी पढ़ें : नेताओं के जबरन गले पड़ने से नहीं सुधरते रिश्ते, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर बोला हमला

इटावा सदर से बीजेपी ने इस बार भी सरिता भदौरिया को चुनावी मैदान में उतारा है। पिछले चुनावों में सरिता भदौरिया 17 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से चुनाव जीती थीं। लेकिन इस बार हालात बदले हुए हैं। यही वजह है कि बीजेपी विधायक खुले तौर पर ऐसे बयान देने पर मजबूर हो गई हैं। इस बार समाजवादी पार्टी की तरफ से सर्वेश शाक्य इटावा सदर से चुनावी मैदान में हैं। जबकि पिछले चुनाव में सपा के टिकट से चुनाव लड़ने वाले कुलदीप यादव बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।