बीजेपी को एक करोड़ वोट दें तो 50 रुपए में मिलेगी एक बोतल शराब, आंध्र प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष का वादा

सोमू वीरराजू ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर राज्य के एक करोड़ शराबियों ने बीजेपी को वोट दिया तो पहले तो बीजेपी एक बोतल शराब 75 रुपए में उपलब्ध कराएगी और राजस्व बच जाने पर यह शराब 50 रुपए में यह उपलब्ध हो जाएगी

Publish: Dec 29, 2021, 10:59 AM IST

बीजेपी को एक करोड़ वोट दें तो 50 रुपए में मिलेगी एक बोतल शराब, आंध्र प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष का वादा
Photo Courtesy: TV 9 Bharatvarsh

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में सत्ता पाने की लालसा बीजेपी को इतना घर कर गई है कि अब बीजेपी के नेता सस्ती दरों में शराब उपलब्ध कराने के नाम पर वोट मांग रहे हैं। आंध्र प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि बीजेपी को एक करोड़ वोट मिलने पर प्रदेश में शराब की एक बोतल महज 75 रुपए में मिलेगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमू वीरराजू ने यह बात विजयवाड़ा में आयोजित एक जनसभा के दौरान कही। वीरराजू ने कहा कि प्रदेश में इस समय जो शराब बेची जाती है, वह बेहद घटिया गुणवत्ता की होती है और काफी महंगी भी होती है, इसलिए अगर अगले चुनाव में उनकी पार्टी को एक करोड़ मिल गए तो शराब अच्छी क्वालिटी की भी मिलेगी और कम दामों में भी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें : आदित्य ठाकरे को देखकर म्याऊं-म्याऊं चिल्ला रहे थे बीजेपी MLA, अब ढूंढ रही है महाराष्ट्र पुलिस

वीरराजू ने कहा कि सत्ताधारी दल के लोग शराब की फैक्ट्रियों का संचालन करते हैं। खराब गुणवत्ता वाली शराब की एक बोतल 200 रुपए में बेचते हैं। वीरराजू ने शराबियों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में एक करोड़ लोग शराब पीते हैं और हर महीने शराब पर बारह हजार रुपए खर्च करते हैं।

यह भी पढ़ें : उज्जैन के बॉयज हॉस्टल में हुई गुंडागर्दी, बाहरी हमलवारों ने छात्रों पर डंडों और बेल्ट से किया हमला

वीरराजू ने वादा किया कि अगर अगले विधानसभा चुनाव में ये एक करोड़ वोट बीजेपी को मिल गए तो शराब सस्ते दामों में मिलना शुरू हो जाएगी। वीरराजू ने शराबियों से वादा किया कि पहले एक बोतल शराब 75 में मिलेगी और अगर राजस्व में सुधार हुआ तो एक बोतल 50 रुपए में मिलेगी।