जो सड़क पर बैठी बहनों का साथ न दे वह नेत्री बनने का ख़्वाब देख रही है, फोगाट बहनों के ट्विटर वॉर में कांग्रेस की एंट्री

जंतर मंतर पर पहलवानों का समर्थन करने के लिए प्रियंका गांधी के पहुंचने पर विनेश फोगाट और बबीता फोगाट के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई

Updated: Apr 30, 2023, 09:15 AM IST

नई दिल्ली। जंतर मंतर पर अपने इंसाफ की लड़ रही महिला पहलवानों के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पहुंचने पर फोगाट बहनों के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई। इसी बीच फोगाट बहनों के बीच ट्विटर वॉर में कांग्रेस पार्टी की भी एंट्री होगी। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बबीता फोगाट पर तंज कसते हुए कहा कि जो सड़क पर बैठी बहनों का साथ न दे वह नेत्री बनने का ख़्वाब देख रही है। 

सुप्रिया श्रीनेत ने महिला पहलवानों के समर्थन में न उतरने के लिए स्मृति ईरानी को भी अपने निशाने पर लिया। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि बीजेपी के यौन शोषण के ख़िलाफ़ स्मृति ईरानी ने मौन व्रत धारण कर लिया है। बबीता फोगाट और स्मृति ईरानी इस देश की औरतों से माफ़ी मांगने के लायक भी नहीं है। 

इससे पहले विनेश फोगाट और उनकी चचेरी बहन बबीता फोगाट जंतर मंतर पर प्रियंका गांधी के पहुंचने पर आमने सामने आ गईं। बबीता फोगाट ने प्रदर्शनकारी पहलवानों पर अपना मंच राजनीति के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पहलवान किसी एक पार्टी के नहीं हैं। 

बबीता फोगाट की इस टिप्पणी पर आंदोलन में शामिल विनेश फोगाट से भी रहा नहीं गया और उन्होंने सख्त प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा कि अगर बबीता बहन आप हमारे आंदोलन को समर्थन नहीं दे सकती तो कम से कम उसे कमज़ोर करने का प्रयास भी न करें।