बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में धमाका, पांच लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैफे में एक बैग में रखे सामान में रहस्मयी ब्लास्ट हुआ जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Updated: Mar 01, 2024, 03:26 PM IST

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक कैफे में रहस्यमयी धमाका हुआ है। यहां एक बैग में रखे सामान में ब्लास्ट होने की सूचना है। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। धमाका रामेश्‍वरम कैफे में हुआ है. जैसे ही धमाके की खबर लोगों तक पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई और कई लोग कैफे के बाहर वीडियो बनाते हुए नजर आए।

बताया जा रहा है कि यह विस्फोट शहर के राजाजीनगर इलाके में दोपहर करीब 1 बजे हुआ। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैफे की रसोई में यह विस्फोट हुआ है। ऐसे में सिलेंडर ब्लास्ट की भी संभावना है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह ब्लास्ट एक बैग में रखे सामान से हुआ है।

एचएएल पुलिस स्टेशन को तुरंत इस धमाके की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डीसीपी निरीक्षण के लिए खुद घटनास्थल पर जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं। मौके पर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौजूद है और उसकी जांच के बाद ही धमाके की असली वजह सामने आ पाएगी।

बेंगलुरु सेंट्रल से भाजपा सांसद पीसी मोहन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि रामेश्वरम कैफे में रहस्यमयी विस्फोट के बारे में सुनकर चिंतित हूं। मेरी संवेदनाएं प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के साथ हैं।