गोडसे समर्थकों को फांसी देने की वरुण गांधी ने की वकालत, हिंदू महासभा बोली हम गोडसे के नारे लगाएंगे

वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में कहा था कि जो लोग गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाते हैं, उन्हें फांसी होनी चाहिए, वरुण गांधी के इस बयान पर हिंदू महासभा बौखला गई है

Publish: Dec 21, 2021, 04:20 AM IST

नई दिल्ली। गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों को फांसी देने की वकालत करने वाले बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बयान पर हिंदू महासभा बौखला गई है। हिंदू महासभा ने कहा कि वह गोडसे के समर्थन में ऐसे ही नारे लगाती रहेगी, वरुण गांधी आखिर कितनों को फांसी पर लटकाएंगे? 

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हम गोडसे के समर्थन में नारे लगाते रहेंगे। वरुण गांधी कितनों को सूली पर चढ़ाएंगे? अशोक शर्मा ने उल्टा वरुण गांधी पर इतिहास का ज्ञान न होने की बात करते हुए कहा कि लगता है वरुण गांधी स्कूल नहीं गए हैं, इसलिए वो ऐसी बातें कर रहे हैं। अशोक शर्मा ने कहा कि वरुण गांधी का मेरठ कार्यालय में स्वागत है, वे यहां आ कर गोडसे के ऊपर हमसे डीबेट कर सकते हैं। 

दरअसल वरुण गांधी ने पीलीभीत में संविदा कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर कुछ लोग उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। वे बकायदा इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करा रहे थे। बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने उस वक्त भी इसके विरोध में आवाज उठाई थी और कहा था कि उन्हें ऐसे देश में रहने पर शर्म आती है, जहां एक संत के हत्यारे के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : भरी सदन में जया बच्चन ने दिया बीजेपी को श्राप, बोलीं जल्द आएंगे आपके बुरे दिन

वरुण गांधी ने कहा कि यह वक्त जय हिंद बोलने का है। हमें हिंदुस्तान एक करना है। लोगों को एक साथ जोड़ना है। जो लोग गांधी के हत्यारे के समर्थन में नारे लगाते हैं उन्हें फांसी होनी चाहिए।