बीजेपी नेता के निधन पर सोशल मीडिया पोस्ट लिखना पड़ा भारी, पत्रकार और पॉलिटिकल एक्टिविस्ट को मणिपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मणिपुर बीजेपी के अध्यक्ष टिकेंद्र सिंह का हाल ही में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हुआ था, इस पर एक पत्रकार और एक पॉलिटिकल एक्टिविस्ट ने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर अपमानजनक पोस्ट लिखा था, जिस वजह से पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया

Publish: May 16, 2021, 05:11 AM IST

Photo Courtesy: Navbharat times
Photo Courtesy: Navbharat times

इंफाल। बीजेपी नेता टिकेंद्र सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखना राज्य के पत्रकार और पॉलिटकल एक्टिविस्ट को भारी पड़ गया। बीजेपी नेताओं की शिकायत के बाद मणिपुर पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया। दोनों को 17 मई तक के लिए हिरासत में रखा गया है। 

टिकेंद्र सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर अपमानजनक पोस्ट लिखे जाने को लेकर मणिपुर बीजेपी के उपाध्यक्ष उषम देबान, महासचिव पी प्रेमनंदा ने राज्य के पत्रकार किशोरचन्द्र वांगखेम और पॉलिटिकल एक्टिविस्ट इरेंदरो लिशोबाम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दोनों ने बीजेपी नेता की मौत के बाद कथित तौर पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि गौमूत्र काम नहीं आया। 

पुलिस ने दोनों को गुरुवार रात अपनी हिरासत में ले लिया। दोनों ही 17 मई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे। पत्रकार वांगखेम पर पहले भी उनके सोशल मीडिया पोस्ट के मामले में मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। मणिपुर बीजेपी पत्रकार के खिलाफ देशद्रोह मामले में रासुका लगा चुकी है।