विशाल 26 अप्रैल को मेरी शादी है, मुझे भगाकर ले जाना, 10 रुपए के नोट पर कुसुम का संदेश वायरल

सोशल मीडिया पर 10 रुपए के नोट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, इसमें कुसुम नाम की प्रेमिका ने अपने प्रेमी विशाल को संदेश भेजा है कि शादी से पहले मुझे भगाकर ले जाओ, लोग अब इन्हें मिलाने के लिए सारे प्रयास कर रहे हैं

Updated: Apr 20, 2022, 09:31 AM IST

नई दिल्ली। मोबाइल इंटरनेट के जमाने में आज भी दो प्रेमी एक दूसरे को खत लिखते हैं। भारत में नोटों पर प्रेम संदेश भेजने का चलन काफी पुराना रहा है। कुछ साल पहले किसी आशिक ने 10 रुपए के नोट पर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा था, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। ऐसे ही 10 रुपए के एक नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे कुसुम ने अपने प्रेमी विशाल के लिए भेजा है।

नोट को देखकर समझा जा सकता है कि मैसेज के जरिए कुसुम अपने प्रेमी विशाल को अपने साथ भाग जाने के लिए कह रही है। इस पर लिखा हुआ है कि "विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगाकर ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम।" विशाल और कुसुम कहां के रहने वाले हैं, वे मिल पाएंगे या नहीं फिलहाल इस बात की तो जानकारी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों प्रेमी को मिलाने के लिए अभियान छेड़ दिया है। 

सोशल मीडिया यूजर्स इसे धड्डले से शेयर कर रहे हैं और लोगों से अपील के रहे हैं की किसी तरह विशाल तक यह मैसेज पहुंचा दें। क्राइम मास्टर गोगो नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि, 'ट्विटर अपना पॉवर दिखाओ। 26 अप्रैल के पहले कुसुम का यह संदेश विशाल तक पहुंचाना है। दो प्यार करने वालों को मिलाना है। आप जितने विशाल को जानते हैं सभी को टैग करें।' इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने लिखा है कि इस तरह तो 10 विशाल पहुंच जाएंगे, फिर कुसुम किसके साथ भागेगी।

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'जब तक ये विशाल तलक खबर पहुंचेगी तब तक विशाल 2 बच्चों का मामा बन जाएगा। कुछ लोगों ने तो इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी से भी हस्तक्षेप की डिमांड कर दी है। तरह-तरह के कमेंट्स के बीच कुछ लोगों ने ये भी लिख दिया कि विशाल बेवफा है और उसकी तुलना सोनम गुप्ता से कर डाली।