सिरफिरे आशिक ने ढाई किलोमीटर की सड़क पर लिखा I Love You और I Miss You

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका अंतर्गत धरनगुत्ती गांव का है मामला, गर्लफ्रेंड तक संदेश पहुंचाने के लिए प्रेम के पुजारी ने ढूंढ ली अनोखी तरकीब

Updated: Mar 25, 2021, 06:03 PM IST

सिरफिरे आशिक ने ढाई किलोमीटर की सड़क पर लिखा I Love You और I Miss You
Photo Courtesy : Bhaskar

कोल्हापुर। कहते हैं प्रेमी के लिए प्रेमिका के आगे संसार में कुछ भी नहीं। भारत में एक से बड़े एक प्रेमी हुए जिन्होंने ने अपने प्रेमिका के लिए अजीबोगरीब कारनामें किए। शाहजहां ने ताजमहल बनवाया तो दशरथ मांझी ने पूरे पहाड़ को काट डाला। इसी कड़ी में आज हम महाराष्ट्र के एक सिरफिरे आशिक की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने अपनी प्रेमिका तक संदेश पहुंचाने के लिए ढाई किलोमीटर के सड़क की ही पुताई कर डाली।

ढाई किलोमीटर तक लिखा 'I Love You' और 'I Miss You'

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका अंतर्गत धरणगुत्ती गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह गांव के लोगों की नींद खुली तो सड़क देखने के बाद वे सर पकड़कर बैठ गए। गांव की मुख्य सड़क पर जहां तक नजर जाती वहां तक बोल्ड अक्षरों में उजले पेंट से आई लव यू और 'आई मिस यू' लिखा दिखाई दे रहा था।  सड़क पर इस तरह से प्रेम के इजहार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन हरकत में आया। धरणगुत्ती ग्रामपंचायत ने इन संदेशों को मिटाने के साथ युवक की तलाश भी शुरू कर दी है। प्रेम के इस पुजारी की पहचान तो नहीं हुई है, लेकिन स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह शरारत गांव के ही किसी युवक की है। गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला बीते दिनों पुणे के शिवडे में भी देखने को मिला था शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए 300 बैनर लगाए थे।