ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन, 20वें माले से गिरकर हुई मौत

देश के चर्चित ओयो रूम्स चैन के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की शुक्रवार को मौत हो गई है।

Publish: Mar 10, 2023, 07:04 PM IST

नई दिल्ली। देश के प्रख्यात ओयो रुम्स चैन के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की छत से गिरने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को दोपहर करीब 1 बजे डीएलएफ की सुरक्षा टीम का फोन आया, जिसमें कहा गया कि गुरुग्राम 54 स्थित द क्रेस्ट सोसाइटी की 20वीं मंजिल से एक व्यक्ति गिर गया है। उस व्यक्ति को पारस अस्पताल ले जाया गया। बाद में यह पुष्टि हुई कि वह व्यक्ति ओयो रूम्स के संस्थापक का पिता है।

पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त घर के अंदर बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। सात मार्च को रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से शादी रचाई थी। शादी के तीन दिन बाद ही यह दुखद घटना घटी है। 

शादी के बाद रितेश ने दिल्ली में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी दी थी। जिसमें शार्क टैंक इंडिया 2 के जज अमन गुप्ता, अशनीर ग्रोवर से लेकर पेटीएम के सीईओ विजय शेखर और सॉफ्टबैंक के बॉस मासायोशी सोन ने भी रिसेप्शन में शिरकत की।

रितेश अग्रवाल ने पिता के देहांत के सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर लिखा कि 'भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया। उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।  हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।

बता दें कि उद्यमी रितेश अग्रवाल देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं। उन्होंने ओयो की स्थापना तब की थी जब वह सिर्फ 19 साल के थे। नो-फ्रिल्स आवास में विशेषज्ञता रखने वाले ओयो रूम्स का गठन 2013 में किया गया था।