वीरपुर जेल से ले जाने पर बोले पप्पू यादव, मुझे वहां ले जाया जा रहा, जहां मौत ही मौत है

पप्पू यादव को वीरपुर से अब दरभंगा के डीएमसीएच भेजा जा रहा है, जाप अध्यक्ष ने कहा, नीतीश कुमार उन्हें कोरोना संक्रमित करना चाहते हैं

Updated: May 13, 2021, 12:00 PM IST

Photo Courtesy: HT
Photo Courtesy: HT

पटना। वीरपुर जेल में बंद पप्पू यादव को अब दरभंगा ले जाने की तैयारी है। पप्पू यादव को वीरपुर जेल से दरभंगा के डीएमसीएच ले जाया जा रहा है। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि उन्हें उस जगह ले जाया जा रहा है जहां सिर्फ मौत ही मौत है। पप्पू यादव ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्हें कोरोना से संक्रमित करने की साजिश करने का इल्जाम लगाया है। 

पप्पू यादव ने वीरपुर से दरभंगा के डीएमसीएच शिफ्ट किए जाने की जानकारी देते हुए कहा है कि अब मुझे DMCH दरभंगा भेजा जा रहा है।जहां मौत ही मौत है।पटना गांधी मैदान थाने में 9 घंटा,फिर मधेपुरा ले जाने में 4 घंटा,फिर वीरपुर लाने में 2 घंटा,फिर वीरपुर जेल के बाहर 2 घंटा,फिर जेल में 2 दिन।सब जगह ले जाकर कोरोना संक्रमित करने का इरादा है नीतीश कुमार जी? सेवा ही जुर्म है?

पप्पू यादव इससे पहले सुपौल के वीरपुर जेल में बंद थे। वहां पप्पू यादव भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे। इससे पहले पप्पू यादव को पटना से मधेपुरा ले जाने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जहां से उन्हें सुपौल के वीरपुर जेल में भेजा गया था। 

यह भी पढ़ें : बिहार पुलिस ने पप्पू यादव को किया गिरफ्तार, जाप अध्यक्ष ने कहा, बेईमानों को बेनकाब करने की मिली सज़ा

पप्पू यादव को मंगलवार को पटना में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पप्पू यादव और उनके समर्थकों का कहना था कि उन्हें बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एम्बुलेंस कांड का पर्दाफाश करने की सज़ा मिली है। पप्पू यादव ने कहा था कि उन्हें बेईमानों को बेनकाब करने की सज़ा मिली है। पप्पू यादव की गिरफ्तारी का जब सत्ता पक्ष और विपक्ष ने विरोध किया तब जाप अध्यक्ष को मधेपुरा पुलिस ने 32 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें : पप्पू यादव की पत्नी ने नीतीश कुमार को दी धमकी, कहा, सीएम हाउस से निकाल कर बीच चौराहे पर खड़ा कर दूंगी

पप्पू यादव को मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को मधेपुरा ले जाकर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर कोरोना से संक्रमित कर जान से मरवाने का आरोप लगाया था। अब पप्पू यादव को दरभंगा भेजा जा रहा है।