Lucknow: योगी की तानाशाही, आप के दफ्तर पर जड़ा ताला

Sanjay Singh: योगी सरकार दफ्तर पर ताला लगा सकती है लेकिन हम इस सरकार की असलियत, जुल्म ज्यादती को बेनकाब करते रहेंगे

Updated: Aug-16, 2020, 09:56 PM IST

Lucknow: योगी की तानाशाही, आप के दफ्तर पर जड़ा ताला
Pic: National Chronicle

लखनऊ। राजधानी स्थित आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर पुलिस ने ताला जड़ दिया है। हालांकि, प्रशासन की तरफ से इस कार्रवाई के लिए अभी तक कोई कारण नहीं बताया गया है। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह इसी दफ्तर में बैठकर प्रदेश की योगी सरकार पर हमले कर रहे थे। संजय सिंह आज तीन बजे दफ्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने दफ्तर पर ताला जड़ दिया है। पार्टी का दफ्तर छावनी में तब्दील हो गया है।

पुलिस के इस कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय सिंह ने एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया। ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने वीडियो में संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का दफ्तर बंद कर सकते हैं योगी जी लेकिन सच की आवाज बंद नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि वे योगी सरकार के जुल्म ज्यादती के खिलाफ बोलते रहेंगे। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि वे लखनऊ में हैं और योगी बचकाना खेल खेलने की जगह उन्हें गिरफ्तार कर लें।

 

हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं खासा बढ़ गई हैं। जिसे लेकर योगी सरकार की आलोचना हो रही है। 14 अगस्त को लखीमपुर खीरी में एक 13 साल की बच्ची से वीभत्स गैंगरेप और हत्या का मामला सामना आया है। दरिंदों ने बच्ची का बालात्कार करने के बाद उसकी आंखें फोड़ दीं, जीभ काट दी और गले में पट्टा डालकर उसे घसीटा भी।

संजय सिंह ने इन्हीं घटनाओं को रेखांकित करते हुए कहा, “योगी आदित्यनाथ से अपराध नहीं रुकता, हत्या, बलात्कार और अपहरण की घटनाएं नहीं रुकतीं लेकिन वे विपक्ष की आवाज को रोकना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ तानाशाही और डंडे से उत्तर प्रदेश को चलाना चाहते हैं। कार्यालय तो हम सड़क पर भी खोल लेंगे, लेकिन योगी सरकार की असलियत, जुल्म और ज्यादती को बेनकाब करते रहेंगे।”

संजय सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ धमकी देकर और एफआईआर का डर दिखाकर हमारी आवाज को नहीं रोक सकते। हाल ही में योगी आदित्यनाथ पर की गई टिप्पणी को लेकर संजय सिंह पर कई एफआईआर भी दर्ज हुई हैं।