जिसकी ओर इशारा करूंगा उसकी खटिया खड़ी हो जाएगी, स्वामी प्रसाद मौर्य की चेतावनी

आरपीएन सिंह ने आज कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, चर्चा है कि बीजेपी आरपीएन सिंह को कुशीनगर की पडरौना सीट से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है

Updated: Jan 25, 2022, 05:31 PM IST

जिसकी ओर इशारा करूंगा उसकी खटिया खड़ी हो जाएगी, स्वामी प्रसाद मौर्य की चेतावनी

लखनऊ। कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले आरपीएन सिंह के बारे में समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक हिंदी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा है कि वे जिसकी ओर इशारा कर देंगे, उसकी खटिया खड़ी हो जाएगी। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि एक एक कार्यकर्ता आरपीएन सिंह को हराने का काम करेगा। 

स्वामी प्रसाद मौर्य से जब पडौरना से आरपीएन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि हमारा एक एक कार्यकर्ता मुस्तैद है और वह आरपीएन सिंह को हराने का काम करेगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद कभी ओमप्रकाश राजभर से मिले ही नहीं।

दरअसल ओमप्रकाश राजभर ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल को बताया था कि स्वामी प्रसाद को समाजवादी पार्टी में शामिल कराने की डील हुई थी। डील में स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बेटे के लिए एमएलसी की सीट की मांग की थी। लेकिन स्वामी प्रसाद ने इस दावे को यह कह कर खारिज कर दिया कि सपा में शामिल होने के बाद उनकी राजभर से कभी मुलाकात ही नहीं हुई।