केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सुशांत राजपूत की पूर्व मैनेजर के बारे में दिया था आपत्तिजनक बयान

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नीतीश राणे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, मालवानी पुलिस ने दिशा सालियान के माता पिता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज किया है

Publish: Feb 27, 2022, 09:59 AM IST

मुंबई। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नीतीश राणे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान मौत मामले में आपत्तिजनक और भ्रामक बयान देने के मामले में केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

केंद्रीय मंत्री राणे और उनके बेटे के खिलाफ मुंबई के मालवानी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा खुद दिशा सालियान के माता पिता की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है। दिशा सालियान के माता पिता ने इस संबंध में महाराष्ट्र की राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चकणाकर से मुलाकात कर नारायण राणे और नीतीश राणे के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई थी। 

हाल ही में नारायण राणे ने दिशा सालियान की मौत मामले में टिप्पणी करते हुए यह दावा किया था कि दिशा सालियान की हत्या की गई थी। और हत्या से पहले दिशा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। 

8 जून 2020 को दिशा सालियान की मौत हो गई थी। दिशा सालियान ने मलाड की एक ऊंची बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके ठीक 6 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत ने भी खुदकुशी कर ली थी। लेकिन केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के मनगढ़ंत दावों को दिशा के माता पिता ने अपमानजनक करार दिया था।