रायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, 9 लोगों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हैं, जन्मदिन के मौके पर रखी गई थी शराब पार्टी

Updated: Jan 26, 2022, 07:20 AM IST

रायबरेली। देशभर में जब 73वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है, उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई। मामला सामने आने के बाद इलाके में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि करीब 9 लोग अभी गंभीर हालत में भर्ती हैं।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पहाड़पुर निवासी रामधनी के यहां बच्चे का जन्मदिन समारोह था। इसी समारोह में शराब पार्टी की गई थी। शराब पीने के बाद कई लोगों की हालत बिगड़ने लगी। देर शाम तक पूरे छत्ता गांव मजरे पहाड़पुर के कई लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए और कुछ लोगों की मौत हुई।

यह भी पढ़ें: पद्म सम्मान की घोषणा पर जयराम रमेश का गुलाम नबी आजाद पर तंज, वे आजाद रहना चाहते हैं गुलाम नहीं

सुबह तक 6 लोगों के मौत कि ख़बर आ चुकी है जबकि 9 गंभीर रूप से घायल हैं। महाराजगंज कोतवाल नारायण कुशवाहा बताया कि पहाड़पुर में सड़क के किनारे एक थुलवासा नाम से सरकारी शराब का ठेका था। जिसको धीरेंद्र सिंह नाम का आदमी चलता था जो शराब बेचता था। इसी शराब के पीने से यह पूरी घटना हुई है। फिलहाल पुलिस उसकी छानबीन कर रही है। धीरेंद्र सिंह अभी फरार है।