BJP की सरकार नहीं बनी तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश, एग्जिट पोल देख MLC सुरेंद्र चौधरी ने लिया प्रण

तमाम एग्जिट पोल्स में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है, ऐसे में अतिउत्साह में आकर बीजेपी MLC सुरेंद्र चौधरी ऐलान किया है कि बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो वे यूपी छोड़ देंगे

Updated: Mar 08, 2022, 06:53 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अंतिम दौर यानी 7वें चरण का मतदान सोमवार को समाप्त हो गया। गुरुवार 10 मार्च को चुनावी नतीजे सबके सामने होंगे। हालांकि, तमाम एग्जिट पोल्स में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती दिख रही है। एग्जिट पोल्स देखकर बीजेपी नेतृत्व का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है। बीजेपी के एक अतिउत्साही नेता ने तो यह ऐलान कर दिया कि सरकार नहीं बनी तो वे यूपी छोड़ देंगे।

दरअसल, एमएलसी सुरेन्‍द्र चौधरी ने मीडिया के सामने प्रण ले लिया है कि यदि यूपी में बीजेपी की सरकार नहीं बनती है तो वह प्रदेश छोड़कर चले जायेंगे। चौधरी ने विश्वास जताते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, क्योंकि योगी जी ने प्रदेश में काम किया है। दोबारा जनता फिर योगी को सीएम बनाएगी।

यह भी पढ़ें: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मध्य प्रदेश दौरा, 2023 की रणनीति पर होगी चर्चा

सुरेंद्र चौधरी स्वयं पहले बसपा में थे। साल 2012 विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद उन्होंने मौका तलाशना शुरू कर दिया। इसके बाद साल 2014 में मौका पाकर उन्होंने पाला बदल लिया। बीजेपी ने उन्हें MLC का टिकट देकर विधान परिषद भेज दिया।

बता दें कि हाल ही में मशहूर शायर मुनव्‍वर राणा ने भी उत्तर प्रदेश छोड़ देने की बात कही थी। उन्‍होंने कहा था कि यदि योगी आदित्‍यनाथ दोबारा यूपी के सीएम बनते हैं तो वह राज्‍य छोड़ देंगे। राणा में यह भी कहा था कि वे मान लेंगे कि यूपी मुसलमानों के रहने लायक नहीं है।