किसान का बेटा पैसे का भी प्रबंधन कर सकता है, सीएम बघेल का रमन सिंह पर पलटवार

दोनों नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चला था

Updated: Feb 18, 2023, 02:05 PM IST

Photo Courtesy: The hitavada
Photo Courtesy: The hitavada

रायपुर। राज्य में इस साल के अंत में होने से वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी लगातार तेज़ होती जा रही है। राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह एक दूसरे पर वार पलटवार करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम बघेल ने मीडिया के सामने रमन सिंह के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें पता है कि पैसों का प्रबंधन कैसे किया जाता है और इसके साथ ही उन्होंने ई सिंह को कर्ज़ में डूबे मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश से तुलना कर लेने की सलाह तक दे डाली। 

सीएम बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, रमन सिंह कहते हैं कि हमारी सरकार ने काफी लोन लिया है। आधी फरवरी बीत गई है लेकिन हमने कोई लोन नहीं लिया है। हां, हम मार्च में ज़रूर लोन ले सकते हैं। लेकिन एक बार आप उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से इसकी तुलना कर के देख लीजिए। इसलिए एक किसान पुत्र पैसों का प्रबंधन भी कर सकता है और मैंने कर दिखाया है। 

जातीय जनगणना पर बात रखते हुए सीएम बघेल ने कहा कि जहां तक जातीय जनगणना की बात है छत्तीसगढ़ सरकार ने बिहार से भी पहले लोगों की गिनती कर ली थी। और इस आधार पर हम आरक्षण नीति ला रहे हैं। 

इससे पहले गुरुवार को सीएम बघेल और रमन सिंह ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़ गए थे। रमन सिंह एक के बाद एक भूपेश सरकार पर आरोप लगाए जा रहे थे जिसके बाद सीएम बघेल भी रमन सिंह को जवाब दिए जा रहे थे। सीएम बघेल बार बार रमन सिंह को अपना कार्यकाल याद करने की हिदायत दे रहे थे।