दिवाली पर न पैसे दिए न छुट्टी, गुस्साए कर्मचारियों ने रेस्टोरेंट मालिक को पीट-पीटकर मार डाला

रायपुर में मैगी पॉइंट रेस्टोरेंट संचालक की हत्या कर दी गई।दिवाली के मौके पर भी उसने कर्मचारियों को न तो पैसे दिए और न ही छुट्टी दी। आक्रोशित कर्मचारियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

Updated: Oct 27, 2022, 05:45 AM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मैगी पॉइंट रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि उनके ही दो नौकरों ने ही रॉड से मारकर मालिक की जान ली है। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट कर्मचारी दिवाली पर पैसे और छुट्टी नहीं मिलने से नाराज थे।

पुलिस ने बताया कि 45 साल का अजय गोस्वामी महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से एक रेस्टोरेंट चलाता था। यहां मध्यप्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम और ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू काम कर रहा था। पिछले कुछ दिनों से अजय गोस्वामी का इन दोनों कर्मचारियों के साथ पैसों को लेकर विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़ें: आस्था के नाम पर अंधविश्वास: उज्जैन में खुशहाली के लिए इंसानों के ऊपर दौड़ाई गईं गौ माता

पूछताछ के दौरान आरोपी कर्मचारियों बताया कि अजय गोस्वामी पिछले कई महीनों से वेतन नहीं दे रहा था। वेतन की बात को लेकर अक्सर बहस हुआ करता था। दिवाली के मौके पर भी न पैसे दिए और न ही छुट्टी दी। दिवाली के दूसरे दिन अजय ने काम करने को कहा, तो दोनों कर्मचारियों ने कह दिया कि आज छुट्टी है। आज काम नहीं करेंगे। 

आरोपियों के मुताबिक इतना सुनते ही अजय ने दोनों को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट मालिक अजय गोस्वामी को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वारदात की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी शुरू की। रेलवे स्टेशन, भाटा गांव बस स्टैंड पर पुलिस तैनात कर दी गई। मौका देखकर दोनों आरोपी अपने अपने गांव भागना चाह रहे थे। मगर, पुलिस ने दोनों आरोपियों को भाटा गांव बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया।