केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का एक और वीडियो वायरल, इस बार 500 करोड़ तक की डील करते नजर आ रहे हैं मंत्री पुत्र

विधानसभा चुनाव के बीच सोमवार को सोशल मीडिया पर नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह 500 करोड़ रुपए की डील करते नजर आ रहे हैं।

Updated: Nov 13, 2023, 12:42 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का पैसे की लेनदेन को लेकर वायरल हुए वीडियो ने भूचाल मचा दिया है। इसी बीच सोमवार को एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मंत्री पुत्र 500 करोड़ तक की डील की बात करते नजर आ रहे हैं। एक और वीडियो सामने आने के बाद भाजपा खेमे में खलबली मच गई है।

वायरल वीडियो में देवेंद्र उसी बिचौलिये से वीडियो कॉल पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसमें बिचौलिया उन्हें कहता है, 'हर महीने उनका (थर्ड पार्ट) सीए हमें बताएगा कि 50 करोड़ है या 100 करोड़ है कि 500 करोड़ है, कितना है।' इसपर तोमर कहते हैं कि नो प्रॉब्लम। तोमर पूछते हैं कि पहले महीने कितने देंगे। इसपर बिचौलिया कहता है कि पहले महीने 250 करोड़ बोला है।

वीडियो में बिचौलिया तोमर को बताता है कि उसका (थर्ड पार्टी) सीए आज मेरे बैंक मैनेजर से मिलेगा। वहां से कन्वर्ट करके वो आपके (तोमर) के पास आ जाएगा। वहां से जैसे भी भेजना है भेजिए। इसपर तोमर बिचौलिए को कहते हैं कि आप अपने अकाउंट में मांगा लो उसके बाद भेज देंगे। बिचौलिया इस दौरान तोमर को कहता है कि आप 50 परसेंट इक्विटी स्टेक रखिए। इसपर तोमर कहते हैं कि नो प्रॉब्लम... मनी का एक बार प्रॉपर हो जाए। आखिर में बिचौलिया बोलता है कि मैं उन्हें आज बोल देता हूं कि चैनल कीजिए हम तैयार हैं।

बता दें कि हफ्तेभर पहले भी कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के लड़के का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में त्यागी सरनेम वाले आरबीआई से रिटायर्ड कमिश्नर के माध्यम से किसी पार्टी के 100 करोड़ देने को तैयार हो जाने की बात हो रही थी। किसी हरप्रीत गिल और डीएचएल नाम की फर्म के संचालक से पैसे लेने की बात भी थी। वीडियो सामने आने के बाद से कांग्रेस कृषि मंत्री तोमर से इस्तीफे की मांग कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सार्वजनिक मंच से लगातार पूछ रहे हैं कि इस मामले में ईडी और सीबीआई खामोश क्यों है।