सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया ईश्वर का अंश, कांग्रेस बोली कुर्सी फिसलना तय

सीएम शिवराज ने कहा कि महर्षि अरविंद ने जिस अतिमानव और सुपर ह्यूमन की परिकल्पना की थी, उस अतिमानव की झलक उन्हें पीएम मोदी में दिखाई देती है

Updated: Feb 03, 2022, 05:21 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की आशंकाओं के बीच सीएम शिवराज ने बड़ा बयान दिया है। सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री को ईश्वर का अंश बता डाला है। कांग्रेस पार्टी ने भी सीएम के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि यह मक्खन लगाना उनके किसी काम नहीं आ पाएगा। 

सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सीएम प्रधानमंत्री मोदी की शान में कसीदे पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। सीएम महर्षि अरविंद की सुपर ह्यूमन और अतिमानव की परिकल्पना की तुलना प्रधानमंत्री मोदी से करते दिखाई दे रहे हैं। सीएम शिवराज का दावा है कि प्रधानमंत्री मोदी ईश्वर का अंश हैं।

सीएम शिवराज के इस वायरल वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसा है। नरेंद्र सलूजा ने सीएम का वायरल वीडियो साझा करते हु कहा है कि मोदी जी को आज भले आप “सुपर ह्यूमन” बता दीजिए, “ईश्वर का अंश” बता दीजिये लेकिन आप उनको वर्ष 2014 के पहले क्या मानते थे, यह उन्हें अच्छी तरह पता है।इसलिये मक्खन कितना भी लगा लीजिये, कुर्सी फिसलना तय है।

दरअसल पिछले कुछ महीनों से मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट तेज़ है। बीच बीच में प्रदेश बीजेपी के नेताओं द्वारा की जा रही लॉबिंग की खबरें भी मीडिया में आती रहती हैं। सियासी गलियारों में सीएम की कुर्सी के प्रबल दावेदार केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा माने जा रहे हैं। लिहाजा सीएम शिवराज के इस बयान को अपनी कुर्सी को बचाने की ज़ोर आजमाइश के तौर पर ही देखा जा रहा है।