MP By Elections 2020: संजय सिंह ने मतदान से पहले छोड़ा कांग्रेस का साथ, बीजेपी में हुए शामिल

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रहे संजय सिंह को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल कराया, बीना नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष भी थे संजय सिंह

Updated: Oct 27, 2020, 03:52 PM IST

MP By Elections 2020: संजय सिंह ने मतदान से पहले छोड़ा कांग्रेस का साथ, बीजेपी में हुए शामिल
Photo Courtesy: Twitter

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता और बीना नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष संजय सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल कराया। संजय सिंह के साथ ही उनके कई समर्थकों को भी ज्योतिरादत्य सिंधिया ने बीजेपी की सदस्यता दिलवाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संजय सिंह के बीजेपी में शामिल होने की जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा, "मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता और बीना नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष संजय सिंह अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी परिवार में सम्मिलित हुए।"

और पढ़ें: बीच चुनाव बीजेपी के हो लिए राहुल लोधी, 35 करोड़ का हिसाब बताते-बताते खुद बदला पाला

आपको बता दें कि हाल ही में दमोह से कांग्रेस विधायक रहे राहुल सिंह लोधी ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली है। उन्होंने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपा था। राहुल लोधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। और अब कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और बीना नगर पालिका के नेता प्रतिपक्ष संजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी है।

और पढ़ें:  क्या हुआ तेरा वादा...ज्योतिरादित्य सिंधिया से लोगों का सवाल, साल भर से अधूरा है 1 करोड़ का वादा

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होना है। नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। इन उपचुनावों में कांग्रेस ने बिकाऊ बनाम टिकाऊ का नारा दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ये आरोप लगा चुके हैं कि बीजेपी के लोग उपचुनाव में हार सामने देख कांग्रेस के नेताओं को प्रलोभन देने में लगे हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि पार्टी के कई विधायकों ने उन्हें बीजेपी से बड़े-बड़े ऑफर दिए जाने की बात बताई है।