नशेड़ी दोस्त ने अपने जिगरी यार को उतारा मौत के घाट, लाठी से पीटकर की हत्या

शराब के नशे में गाली गलौज करना पड़ा जान पर भारी, होशंगाबाद में अपशब्द से परेशान युवक ने दोस्त की हत्या की, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Updated: Jan 27, 2022, 08:57 AM IST

Photo Courtesy: aajtak
Photo Courtesy: aajtak

 होशंगाबाद। जिले के चादौन गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप मृतक के जिगरी दोस्त पर लगा है। एक दोस्त ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। दोनों खेत पर शराब पार्टी करने गए थे, जहां शराब के नशे में एक दोस्त ने दूसरे को गालियां देना शुरू कर दिया। मजाक-मजाक में शुरू हुआ गालियों का सिलसिला बढ़ता ही गया।

जिससे दूसरा दोस्त गुस्से में आग बबूला हो गया। उसने दोस्त के सिर पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस पिटाई से युवक के सिर पर गंभीर चोट आ गई। उसके सिर से लगातार खून बहने लगा। ज्यादा खून बहता देख उसे अस्पताल ले जया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

और पढ़ें: Work From Home नहीं आसान, दुल्हन झल्लाकर बोली सर आज मेरी शादी है मैं ये काम नहीं कर पाऊंगी

 मृतक की पहचान 24 वर्षीय पप्पू कुशवाह के तौर पर हुई है। वह और उसका दोस्त लालजी मजदूरी करते थे। वे गांव के किसी खेत में शराब पी रहे थे। इस दौरान ज्यादा नशा कर लेने की वजह से वह अपना आपा खो बैठा और गालियों की वजह से विवाद हो गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि डंडे से सिर में गहरी चोट लगने की वजह से युवक की मौत हुई है। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।