निकाय चुनाव की काउंटिंग में गड़बड़ी की आशंका, कांग्रेस ने सभी 16 शहरों में की दिग्गजों की तैनाती

भोपाल में दिग्विजय सिंह लेंगे काउंटिंग का जायजा, सुरेश पचौरी को इंदौर और डॉ गोविंद सिंह को ग्वालियर की जिम्मेदारी, विवेक तन्खा जबलपुर और अरुण यादव खंडवा में संभालेंगे कमान

Updated: Jul 15, 2022, 06:23 PM IST

निकाय चुनाव की काउंटिंग में गड़बड़ी की आशंका, कांग्रेस ने सभी 16 शहरों में की दिग्गजों की तैनाती

भोपाल। मध्य प्रदेश के 16 नगरीय निकायों में महापौर चुनाव की मतगणना 17 और 20 जुलाई को होनी है। कांग्रेस मतगणना को लेकर बेहद सतर्क दिख रही है। पीसीसी चीफ के निर्देश पर सभी 16 निगमों मे कांग्रेस के दिग्गजों की तैनाती की गई है। ये नेता यह सुनिश्चित करेंगे कि काउंटिंग के दौरान कोई गड़बड़ी न हो पाए। 

राजधानी भोपाल में 17 तारीख को काउंटिंग के दौरान स्वयं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह मौजूद रहेंगे। वहीं इंदौर की जिम्मेदारी सुरेश पचौरी को दी गई है। इसी तरह डॉ गोविंद सिंह ग्वालियर, विवेक तन्खा जबलपुर और अरुण यादव खंडवा में कमान संभालेंगे। 

जानकारी के मुताबिक काउंटिंग के दिन ये सभी नेता संबंधित नगरीय निकाय (शहर) क्षेत्र में रहकर स्थिति का जायजा लेंगे। साथ ही किसी भी तरह की गड़बड़ी होने की स्थिति में तत्काल एक्शन लेंगे। बता दें कि इस बार के निकाय चुनाव चुनाव को विधानसभा चुनाव से पूर्व सेमी फाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। दोनों ही दलों ने इसके लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। अब देखना यह होगा कि नतीजे किसके पक्ष में आते हैं।