जबलपुर: महिला पुलिस अधिकारी से बदसलूकी करने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं से उल्टा एएसपी ने मांगी माफी

जबलपुर में आरएसएस से जुड़े कुछ लोग देर रात तक होली खेल रहे थे, इस पर उन्हें होली खेलने से रोकने गई महिला पुलिस अधिकारी के साथ आरएसएस के लोगों ने बदसलूकी करना शुरू कर दिया

Publish: Mar 31, 2021, 10:50 AM IST

जबलपुर: महिला पुलिस अधिकारी से बदसलूकी करने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं से उल्टा एएसपी ने मांगी माफी

जबलपुर। जबलपुर में देर रात नियमों का उल्लंघन कर होली खेल रहे आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने महिला पुलिस अधिकारी से बदतमीजी करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरएसएस के कार्यकर्ता पुलिस थाने में पहुंच कर नारेबाजी करने लगे। आरएसएस के कार्यकर्ताओं की नारेबाजी देख एएसपी को ही आरएसएस कार्यकर्ताओं से माफी मांगनी पड़ गई। 

यह भी पढ़ें : भोपाल: मार्च महीने में 90 कोरोना शवों का हुआ अंतिम संस्कार, लेकिन सरकारी रिकॉर्ड में केवल 13 लोगों की हुई कोरोना से मौत

एएसपी की माफी का वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसमें एएसपी आरएसएस के कार्यकर्ताओं से माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं। एएसपी द्वारा आरएसएस कार्यकर्ताओं से माफी मांगने के इस वीडियो पर शिवराज सरकार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा है कि पहले तो भाजपाई बाइक सवारों ने महिला पुलिस अधिकारी से बदसलूकी की, फिर थाने को घेर लिया। केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री पर इस घटना को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि आश्चर्य तो इस बात का है आपके ASP नेताओं के आगे गिड़गिड़ाते हुए माफी मांग रहे हैं। यही है कानून का राज? 

दरअसल बीते सोमवार होली मनाई जा रही थी। आरएसएस से जुड़े हुए कुछ लोग देर रात तक होली खेल रहे थे। इस पर शाहपुरा थाने में पदस्थ एक महिला सब इंस्पेक्टर आरएसएस के कार्यकर्ताओं का होली खेलना बंद करवाने के लिए गई थी। लेकिन महिला पुलिस अधिकारी की बात न मानकर आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने महिला पुलिस अधिकारी से बदसलूकी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें : दमोह में खुद सोशल डिस्टेंसिंग भूले सायरन बजवाने वाले शिवराज, बच्चों से जमकर मिलाया हाथ

इतना ही नहीं इसके बाद आरएसएस के कार्यकर्ता शाहपुरा थाने पहुंच गए। थाने में पहुंच कर आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर लिया और धरने पर बैठ गए। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो न सिर्फ कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है बल्कि कानून के राज पर से लोगों का भरोसा भी उठाता है। थाना में महिला पुलिस अधिकारी से बदसलूकी करने वाले आरएसएस के कार्यकर्ताओं से ASP शिवेश सिंह बघेल ही माफी मांगने लग गए। एएसपी के माफी मांगने के बाद ही सारा मामला जा कर शांत हुआ।