कटनी में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 3 की मौत व 24 घायल

कटनी में एक तेज रफ्तार यात्री बस ने पहले बाइक को टक्कर मारी इसके बाद बस बेकाबू होकर पलट गई। बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौत हो गई।

Updated: Aug 25, 2023, 05:13 PM IST

Image courtesy-  Naidunia
Image courtesy- Naidunia

कटनी। मध्य प्रदेश में के कटनी में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार बस ने पहले एक बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इसके बाद बस बेकाबू होकर पलट गई। जिससे बस में सवार यात्री बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों को अस्पताल पहुंचाया। 

बताया जा रहा है कि हादसा स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के सलैया फाटक के पास शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे हुआ। यहां एक बस तेज रफ्तार से आ रही थी तभी दूसरी तरफ से आ रही एक बाइक को रौंद दिया। बाइक को रौदने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौत हो गई है। वहीं बस में सवार 24 लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें- बिकाऊ लोगों ने सरकार बनाने के लिए खुद का सौदा किया, मुरैना जिले के अंबाह में सिंधिया पर बरसे कमलनाथ

जानकारी के मुताबिक राजश्री ट्रैवल्स कंपनी की बस का चालक ने बहुत तेज रफ्तार से चला रहा था। जिस कारण यह हादसा हुआ। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया और बस में सवार लोगों को बहार निकाला।  पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया ।

स्लीमनाबाद थाना के आरक्षक ब्रिजमोहन चौधरी ने बताया कि हादसे में बाइक सवार सलैया फाटक निवासी चंद्रभान वासदुेव, निकेत वासुदेव और वीरेंद्र वासुदेव की मौत हो गई है। बस चालक बहुत तेज गति से वाहन चला रहा था इसलिए बस चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।