जीतू पटवारी ने की मीडिया विभाग अध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकेश

जीतू पटवारी ने कहा है उदयपुर चिंतन शिविर में एक व्यक्ति एक पद का निर्णय हुआ है, मैं कार्यकारी अध्यक्ष और मीडिया विभाग का अध्यक्ष हूं, मीडिया विभाग की जिम्मेदारी किसी अन्य साथी को दी जाए

Updated: May 25, 2022, 05:31 PM IST

जीतू पटवारी ने की मीडिया विभाग अध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकेश

भोपाल। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी छोड़ना चाहते हैं। पटवारी ने स्वयं ट्विटर के माध्यम से पीसीसी चीफ कमलनाथ के यह पेशकश की है।

कांग्रेस विधायक ने ट्वीट में लिखा कि, 'आदरणीय कमलनाथ जी, उदयपुर चिंतन शिविर में "एक व्यक्ति एक पद" का निर्णय हुआ है। मैं कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष हूं, साथ ही मीडिया विभाग का अध्यक्ष भी। 
मेरा विनम्र निवेदन है कि मीडिया विभाग अध्यक्ष की जिम्मेदारी किसी अन्य साथी को दी जाए। आपने पूर्ण विश्वास के साथ मार्गदर्शन दिया, इसी कारण मैं जवाबदेही से कार्य पूर्ण कर पाया। आपका ह्रदय से आभार।'

बता दें कि उदयपुर में कांग्रेस की चिंतन शिविर के बाद देशभर में कांग्रेस संगठन में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। चिंतन शिविर में हाईकमान ने एक व्यक्ति, एक पद के फॉर्मूले को गंभीरता से लागू करने के निर्देश दिए हैं। इससे पहले कमलनाथ ने भी इस फार्मूला पर अमल करते हुए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी डॉ गोविंद सिंह को सौंप दी थी।