ये लोग पूरे देश को बर्बाद कर के छोड़ेंगे, रोज़ा इफ्तार कार्यक्रम में कमल नाथ ने साधा बीजेपी पर निशाना

कमल नाथ ने रोजेदारों से बात करते हुए कहा कि आप लोग तो देश और प्रदेश का माहौल देख ही रहे हैं कि ये लोग कैसे दंगे फसाद करवा रहे हैं

Updated: Apr 06, 2023, 02:00 PM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ ने एक बार बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। कमल नाथ ने बीजेपी पर प्रदेश और देश का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर समय रहते इन्हें नहीं रोका गया तो यह पूरे देश को बर्बाद कर मानेंगे। 

कमल नाथ ने यह बात अपने निर्वाचन क्षेत्र छिंदवाड़ा में कही। पीसीसी चीफ बुधवार शाम को रोजा इफ्तार कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान रोजेदारों से चर्चा करते समय उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। 

छिंदवाड़ा के मिलादुन्नबी मैदान में रोजा इफ्तार का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान पूर्व सीएम कमल नाथ अपने बेटे और छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से सांसद नकुल नाथ के साथ रोजेदारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक रोजेदार ने पीसीसी चीफ से कहा कि हम मक्का मदीना से यह दुआ मांग कर आए हैं कि आपका साया हमेशा हमारे सिर के ऊपर बना रहे।  

इस पर कमल नाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा आप लोग संभालिए और मुझे प्रदेश संभालने दीजिए। अगर आप लोग चाहते हैं कि मैं यहां बंधकर रहूं तो मैं रह जाता हूं लेकिन प्रदेश और देश के हालात तो आप लोग देख ही रहे हैं। इन लोगों ने दंगे फसाद का माहौल बनाया हुआ है। ये लोग पूरे देश को बर्बाद कर के छोड़ेंगे। 

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। पूर्व सीएम कमल नाथ ने चुनवा से पहले कई बड़े ऐलान किए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार आने पर लोगों को पांच सौ रुपए में रसोई गैस मुहैया कराई जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को प्रति माह 1500 रुपए दिए जाने का भी वादा किया है। हाल ही में इंदौर के बावड़ी कांड को देखते हुए उन्होंने ऐलान किया है कि कांग्रेस की सरकार आने पर धार्मिक आयोजनों पर हादसों को टालने के लिए उनकी पार्टी कानून लेकर आएगी।