जब भी जनता को सरकार की ज़रूरत होती है तो शिवराज जी उपवास पर बैठ जाते हैं, शिवराज के स्वास्थ्य आग्रह कर कमल नाथ का वार

शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12.30 बजे से राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य आग्रह पर बैठने वाले हैं, कमल नाथ ने कहा है कि ऐसे समय में जब लोगों को इलाज नहीं मिल रहा है, गरीबों को मुफ्त इलाज की दरकार है, तो शिवराज सिंह चौहान जनता का मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए स्वास्थ्य आग्रह कर रहे हैं

Publish: Apr 06, 2021, 09:26 AM IST

जब भी जनता को सरकार की ज़रूरत होती है तो शिवराज जी उपवास पर बैठ जाते हैं, शिवराज के स्वास्थ्य आग्रह कर कमल नाथ का वार

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वास्थ्य आग्रह करने के फैसले पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जमकर निशाना साधा है। कमल नाथ ने मुख्यमंत्री के चिर परिचित अंदाज़ पर हमला बोलते हुए कहा है कि जब भी प्रदेश की जनता को सरकार की ज़रूरत होती है तब शिवराज सिंह चौहान जनता का मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए उपवास पर बैठ जाते हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इसके लिए मंदसौर गोली कांड के दौरान शिवराज सिंह चौहान के विवादित उपवास का भी उदाहरण दिया। कमल नाथ ने कहा मंदसौर में पिपलिया मण्डी में जब किसानों के सीने पर जब गोलियां दागी गईं, किसानों की मौत हुई, तब किसान मुख्यमंत्री को अपने पास पुकारता रहा, लेकिन शिवराज जी उनके पास जाने के बजाय उपवास पर बैठ गए। 

कमल नाथ ने कहा कि आज जब प्रदेश के नागरिकों को संकट के इस दौर में सरकार व मुखिया की ज़रूरत है , आज लोगों को अस्पतालों में इलाज नहीं मिल पा रहा है , ग़रीबों को मुफ़्त इलाज की दरकार है, अस्पतालों में डॉक्टर्स की कमी है, अस्पतालों में बेड नहीं है,कई जिलो में वैक्सीन ख़त्म है , टेस्टिंग नहीं हो पा रही है , आवश्यक दवाइयों व इंजेक्शनो की कमी है , इलाज के नाम पर कालाबाज़ारी व लूट- खसोट का खेल जारी है , कोरोना के आँकड़े भयावह होते जा रहे है , तब आवश्यक निर्णय लेने , जनता को न्याय दिलवाने व चुनौतियो का सामना करने के बजाय, मुद्दों से ध्यान मोड़ने के लिये शिवराज जी 24 घंटे के लिये मिंटो हाल में स्वास्थ्य आग्रह पर बैठ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : दमोह में खुद सोशल डिस्टेंसिंग भूले सायरन बजवाने वाले शिवराज, बच्चों से जमकर मिलाया हाथ

कमल नाथ ने कहा कि पता नहीं इस 24 घंटे के आग्रह की नौटंकी से प्रदेश से कोरोना कैसा भागेगा, लोगों को न्याय कैसे मिलेगा, इलाज कैसे मिलेगा, बदहाल स्वास्थ्य सेवाएँ कैसे सुधरेगी, संक्रमण कैसे कम होगा, यह तो शिवराज जी ही बता सकते हैं? 

यह भी पढ़ें : अगर कमल नाथ ने सही केसों में कार्रवाई की होती तो उनकी सरकार नहीं गिरती, वीडी शर्मा पर विवेक तन्खा ने साधा निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12.30 बजे से राजधानी भोपाल में मिंटो हॉल में स्थित गांधी प्रतिमा के सामने स्वास्थ्य आग्रह पर बैठने वाले हैं। जिसमें वे जनता को कोरोना के प्रति जागरूक करने का प्रयास करेंगे। उम्मीद है मुख्यमंत्री जनता को कोरोना के प्रति जागरूक करने के साथ साथ अपनी पार्टी के नेताओं को दमोह में होने वाले उपचुनाव के प्रचार के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोरोना के तमाम नियमों का पालन करने पर जागरूक करने का प्रयास भी करेंगे।