गणतंत्र दिवस पर CM का संदेश सुना रहे थे प्रभारी मंत्री, VIP गेट से घुसकर सांड ने मचाया उत्पात

मध्य प्रदेश के भिंड में गणतंत्र दिवस समारोह में बड़ी लापरवाही, वीआईपी गेट से अंदर घुस आए आवारा सांड, सुरक्षाकर्मियों पर किया हमला, सीएम का संदेश पढ़ रहे थे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

Updated: Jan 26, 2022, 09:34 AM IST

भिंड। गणतंत्र दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश के भिंड में अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई। यहां प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत जब सीएम का संदेश पढ़ रहे थे तब आवारा सांडों ने जमकर उत्पात मचाया। आवारा सांडों ने सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला बोल दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक भिंड जिला मुख्यालय में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पहुंचे थे। ध्वजारोहण के बाद मंत्री राजपूत ने जैसे ही मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ना शुरू लिया कि ग्राउंड में वीआइपी गेट से दो सांड घुस गए। मुख्य समारोह स्थल पे सांडों ने जमकर उत्पात मचाया।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें भगाने की कोशिश की तो वह सुरचकर्मियों पर भी टूट पड़े। इस दौरान सांडों ने दो पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी की तीन पसलियां टूट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस परेड ग्राउंड में सांडों के प्रवेश से अफरातफरी मच का माहौल बन गया था। अगर सांड मंच तक पहुंच जाते तो बड़ी घटना हो सकती थी। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।