नाबालिग छात्र ने प्रेमिका से किया दुष्कर्म, किशोरी के गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

घर में अकेली पाकर 10वीं के छात्र ने 11वीं की छात्रा से की दरिंदगी, जान से मारने की दी धमकी, मोबाइल लेने के बहाने घर में घुसा था आरोपी

Updated: Jan 26, 2022, 11:23 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। हबीबगंज थाना क्षेत्र निवासी 11वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप छात्रा के जूनियर पर लगा है। आरोपी 10वीं क्लास का छात्र है। पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का पता चला है। बीते दिनों किशोरी की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने उसके गर्भवती होने की पुष्टि की। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता के पिता परचून की दुकान चलाते हैं।

पीड़िता और आऱोपी दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। पीड़िता और 10वीं के छात्र का अफेयर चल रहा था। छात्रा ने पुलिस के सामने इस बात को स्वीकार किया है कि आरोपी ने दोस्ती बढ़ाकर उसे एक मोबाइल भी तोहफे में दिया था। वे रोजाना फोन पर बातें करते थे।

और पढ़ें: RRB NTPC परीक्षा में धांधली के खिलाफ प्रदर्शन, बिहार के गया में उम्मीदवारों ने ट्रेन में लगाई आग

तीन महीने पहले आरोपी को पता चला की वह किशोरी घर में अकेली है तो वह देर रात मोबाइल लेने के बहाने आ गया और उसके साथ रेप किया। जाते-जाते उसने धमकी भी दी अगर किसी के सामने मुहं खोला तो वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा। पीड़िता ने डर के मारे किसी के सामने मुंह नहीं खोला, लेकिन जब उसकी तबीयत खराब हुई तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।