YouTube से हर महीने 4 लाख रुपए कमाते हैं नितिन गडकरी, अपनी लोकप्रियता का किया दावा

नितिन गडकरी ने कहा कि उनके व्याख्यान के वीडियो यूट्यूब पर बहुत देख जाते हैं, जिस वजह से यूट्यूब प्रति महीने उन्हें चार लाख रुपए का भुगतान करता है

Updated: Sep 17, 2021, 04:49 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

भोपाल। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी लोकप्रियता का दावा करते हुए कहा है कि यूट्यूब पर उनके भाषण इतने पसंद किए जाते हैं कि वो प्रति महीने उससे चार लाख कमा लेते हैं। इस बात का खुलासा खुद नितिन गडकरी ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान किया। गुरुवार शाम गडकरी इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में कई सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे थे।

गडकरी ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना काल में उन्होंने दो चीज़ें सीखी। खाना बनाना और भाषम देना। सबसे पहले उन्होंने इंटरनेट पर तरह तरह के व्यंजनों के बारे में पढ़कर अच्छा खाना बनाना सीखा और साथ ही ऑनलाइन भाषण देना भी इस दौरान उनका शगल रहा। 

गडकरी ने कहा कि उनके व्याख्यानों को विदेशों में भी पसंद किया जाने लगा है। जिस वजह से उनके भाषणों को देखने और सुनने वाले दर्शकों की तादाद काफी बढ़ गई है। आज यूट्यूब प्रति महीने उन्हें चार लाख रुपए का भुगतान करता है। 

यह भी पढ़ें : गडकरी के कार्यक्रम में नहीं भेजा गया नरोत्तम मिश्रा को बुलावा, कांग्रेस ने ली चुटकी, अंतर्कलह जारी है

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी गुरूवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। उन्होंने सबसे पहले रतलाम पहुंच कर दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे का जायजा लिया। एक्सप्रेसवे का 245 किलोमीटर का हिस्सा मध्य प्रदेश से होकर गुजरना है। जिसमें अब तक 108 किलोमीटर तक का रास्ता तैयार हुआ है। मध्य प्रदेश में इसे तैयार करने में ग्यारह हजार करोड़ की लागत लगने वाली है। रतलाम में जायजा लेने बाद गडकरी ने शाम को इंदौर में कई योजनाओं का लोकार्पण किया।