छतरपुर में पुलिस पर किया था पथराव, ढोल नगाड़ों के साथ आरोपी का घर तोड़ने पहुंची पुलिस की टीम

छतरपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो दिन पहले पुलिस के दल पर हमला हुआ था, पुलिस मुख्य आरोपी दीपू जाटव को हिरासत में लेनी गई थी, लेकिन पथराव में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए थे

Publish: Mar 02, 2023, 10:12 AM IST

छतरपुर। उत्तर प्रदेश की तर्ज पर मध्य प्रदेश में बुल्डोजर कल्चर जारी है। छतरपुर में पुलिस की टीम एक आरोपी के घर को तोड़ने के लिए ढोल नगाड़ों के साथ उसके घर पहुंच गई। बुल्डोजर से उसके अवैध मकान को तोड़ डाला गया।

यह मामला छतरपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। पुलिस का एक दल ढोल नगाड़े के साथ आरोपी दीपू उर्फ दिलीप जाटव के घर पहुंच गया। इसके बाद उसके अवैध मकान पर बुल्डोजर चला दिया गया। 

यह भी पढ़ें : भीलवाड़ा में पुलिस ने ज़ब्त किए 6.75 करोड़, कंपनी ने पुलिस पर लगाया पैसों की हेराफेरी का आरोप

पुलिस ने यह कार्रवाई हाल ही में पुलिस की टीम पर हुए पथराव के सिलसिले में की है। हाल ही में छतरपुर पुलिस का एक दल दीपू जाटव को गिरफ्तार करने के लिए गया था। इसी दौरान दीपू जाटव और उसके परिचितों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एक हवलदार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। 

यह भी पढ़ें : MP में आयुष्मान कार्ड बनाने में फर्जीवाड़ा, क्राइम ब्रांच ने पूर्व कर्मचारी पर कसा शिकंजा

इस हमले के बाद पुलिस की टीम ने जवाबी कार्रवाई में दीपू जाटव के घर को तोड़ने का फैसला किया। दीपू जाटव हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। जाटव के ऊपर दस से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।