एक कांच की कीमत चार सीट खोकर चुकानी पड़ेगी, दीपक जोशी ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

नर्मदा पूजन के लिए जाते वक्त विरोधियों ने दीपक जोशी के काफिले पर हमला किया, हमलावरों ने वाहन में तोड़फोड़ के साथ सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट भी की।

Updated: Oct 21, 2023, 06:27 PM IST

खातेगांव। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम समय बचा है। चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी हमले तेज हो गए हैं। कुछ जगहों पर लोग हिंसा पर भी उतारू हो गए हैं।खातेगांव में विरोधियों ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी के काफिले पर हमला कर दिया। इस दौरान उनके वाहन की कांच फूट गई। 

हमलावरों द्वारा वाहन की कांच तोड़े जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दीपक जोशी ने कहा, 'एक कांच की कीमत, जिले की चार विधानसभा सीट खोकर चुकानी पड़ेगी, वचन है मेरे भाजपा के भड़काऊ नेताओं। जय कांग्रेस,विजय कांग्रेस।'

दीपक जोशी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मेरे दिल में सभी साथियों के लिए प्रेम है, मेरी मुस्कान इस बात का प्रतीक है, जब परिवार बड़ा होता है तो सामूहिक सुख और सामूहिक द्वंद्व दोनों होते हैं, एक साधारण व्यक्ति हूं, विरासत में ईमानदारी मिली है, आपका प्रेम और आपका गुस्सा दोनो स्वीकार है साथियों, जल्द ही कांच भी जोड़ेंगे और दिल भी, और इस दमनकारी सरकार को मध्यप्रदेश से उखाड़ फेकेंगे। नर्मदे हर।'

बता दें कि कांग्रेस ने पूर्व मंत्री दीपक जोशी को खातेगांव में उम्मीदवार बनाया है। दीपक जोशी प्रदेश के मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र हैं। टिकट घोषित होने के बाद आज जब जोशी नेमावर में मां नर्मदा का पूजन करने के लिए निकले थे, तो रास्ते में ही जोशी के काफ़िले पर घात लगाए विरोधियों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले दीपक जोशी का काफिल रोक कर काले झंडे दिखाना शुरू कर दिया और नारेबाजी भी की। जोशी ने गाड़ी से उतर कर उनसे बात करने की कोशिश भी की, परंतु हमलावरों की भीड़ बात करने को तैयार नहीं थी।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: भाजपा ने जारी की 92 उम्मीदवारों पांचवीं सूची, तीन मंत्री समेत 29 विधायकों के टिकट कटे

भीड़ की हिंसक गतिविधि को देखकर दीपक जोशी के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें भीड़ से दूर करने की कोशिश की तो इस दौरान हिंसक लोगों ने दीपक जोशी के सुरक्षा कर्मी पर ही हमला कर दिया और उसे पीटने लगे। सुरक्षाकर्मियों और दीपक जोशी के समर्थकों ने उन्हें आनन-फानन से गाड़ी में बैठाया लेकिन हिंसा पर उतारू भीड़ गाड़ी पर लगातार हमला करती रही।