श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली-ट्रैक्टर पलटी, 4 की मौत 15 से ज्यादा लोग घायल

ये सभी श्रद्धालु सुंडी गांव में हो रही भागवत कथा के कार्यक्रम से लौट रहे थे, श्योपुर का ये है मामला ।

Updated: Feb 20, 2023, 01:49 PM IST

श्योपुर। मध्य प्रदेश में हादसों का दौर लगातार जारी है, सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला  ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने का आया है। घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक लोग घायल हो गए। उनमें पांच लोगों की हालत गंभीर है।

दरअसल, करीब 35 लोग एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर सुंडी गांव में भागवत कथा के भंडारा कार्यक्रम शामिल होने कुछ लोग जा रहे थे, सोमवार सुबह को लौटते समय श्योपुर मुरैना हाइवे पर श्यामपुर के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर पलट गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। सभी श्रद्धालु मुरैना के टेट्रा थाना क्षेत्र के कैमरा कलां गांव के केवट समाज से बताए जा रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल रधुनाथपुर पुलिस ने मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया है।

घटना की जानकारी देकर DSP मनीष यादव ने बताया कि रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 15 से 20 लोग घायल हो गए हैं। ये सभी श्रद्धालु सुंडी गांव में हो रही भागवत कथा के कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी हादसा हुआ है, फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है।