महिला के बालों पर थूकना पड़ा मंहगा, जावेद हबीब के खिलाफ थाने में शिकायत, पुतला भी फूंका

इस थूक में जान है कहकर जावेद हबीब ने महिला के बालों में थूका, महिला बोली नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी पर जावेद हबीब से नहीं, हिन्दू जागरण मंच ने जावेद हबीब का पुतला फूंका, थाने में शिकायत कर सख्त कार्रवाई की मांग

Updated: Jan 06, 2022, 05:12 PM IST

महिला के बालों पर थूकना पड़ा मंहगा, जावेद हबीब के खिलाफ थाने में शिकायत, पुतला भी फूंका
Photo Courtesy: twitter

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक महिला के सिर पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो यूपी के मुजफ्फरनगर में हुए एक सेमिनार का है। मामला सामने आने पर मुजफ्फरनगर में हिन्दू जागरण मंच ने जावेद हबीब के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका। वहीं क्रांति सेना ने मामले की शिकायत थाने में की है।

दरअसल हाल ही में बालों की कटिंग को लेकर वर्कशॉप आयोजित की गई था। जिसमें दूर-दूर से ब्यूटीशियन हेयरकट औऱ हेयर केयर की ट्रेनिंग लेने आई थीं। वहीं पर दर्शकों में बैठी एक महिला को जावेद ने बाल काटने के लिए बुलाया। इस दौरान जावेद महिला के बाल काटते हुए कहते हैं कि 'मेरे बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि मैनें शैंपू नहीं लगाया है, फिर वे कहते हैं कि अगर पानी की कमी है तो आप थूक का उपयोग करें। इतना कहते हुए जावेद महिला के बालों में थूक देते हैं। यह देख जब दर्शक फुसफुसाने लगते हैं तो जावेद कहते हैं, कि ‘इस थूक में जान है'। सेमिनार में शामिल लोग जोर-जोर से ताली बजाने लगते हैं।

 

जावेद हबीब की इस हरकत पर बाल कटवाने आई महिला पूजा गुप्ता ने वहां तो भीड़ की वजह से कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में उन्होंने इसे लेकर कड़ा एतराज जताया है। महिला बड़ौत की निवासी है।उसका नाम पूजा गुप्‍ता है, वह ब्‍यूटी पार्लर की संचालक है। इसी सिलसिले में जावेद के सेमिनार अटेंड करने आई थी।

घटना का वीडियो वायरल होने पर महिला ने रिएक्शन दिया है। महिला का कहना है कि नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी नहीं कटाऊंगी। वीडियो के आधार पर मुजफ्फरनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर जावेद हबीब को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोरोना महामारी के समय किसी के बालों में थूकने पर लोगों ने कड़ा एतराज जताया है। वे अब नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं।