कल बम नहीं हाइड्रोजन बम गिरेगा, नवाब मलिक फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को करेंगे उजागर

नवाब मलिक ने कहा कि कल सुबह दस बजे वे सबूतों के साथ देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को उजागर करेंगे, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फडणवीस को जानकारी देने वाले लोग कच्चे खिलाड़ी हैं

Publish: Nov 09, 2021, 03:20 PM IST

कल बम नहीं हाइड्रोजन बम गिरेगा, नवाब मलिक फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को करेंगे उजागर

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को एनसीपी नेता नवाब मलिक आरोप लगाना भारी पड़ सकता है। देवेंद्र फडणवीस के आरोपों के जवाब में नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया है। एनसीपी नेता ने कहा है कि वे कल यानी बुधवार को देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का खुलासा करेंगे। नवाब मलिक ने कहा कि कल बम नहीं हाइड्रोजन बम गिरेगा। 

नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि भाजपा नेता को जानकारी देने वाले लोग कच्चे खिलाड़ी हैं। राजनीतिक जीवन में आज तक किसी व्यक्ति ने मेरे ऊपर ऐसा आरोप नहीं लगाया। एनसीपी नेता ने कहा कि कल सबूतों के साथ वे अंडरवर्ल्ड के साथ देवेंद्र फडणवीस के रिश्ते का पर्दाफाश कर देंगे। 

नवाब मलिक ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि दिवाली के बाद वे बम फोड़ेंगे, लेकिन कोई बम फूटा ही नहीं। अब नवाब मलिक बम नहीं हाइड्रोजन बम गिराएगा, बस कल सुबह दस बजे तक का इंतज़ार कीजिए।  

यह भी पढ़ें : देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक का जवाब, आ रहा हूं मैं

दरअसल देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को सबसे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नवाब मलिक पर संगीन आरोप लगाए। पूर्व सीएम ने कहा कि नवाब मलिक ने मुंबई बॉम्ब ब्लास्ट के दोषियों से जमीन की सौदेबाजी की थी। फडणवीस के इन्हीं आरोपों पर नवाब मलिक ने पलटवार किया है। 

पूर्व सीएम और एनसीपी नेता के बीच बीते एक हफ्ते से जुबानी जंग जारी थी। ड्रग्स केस में लगातार एक के बाद एक खुलासा कर रहे नवाब मलिक ने भाजपा नेता पर ड्रग्स माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि वे दिवाली के बाद बम फोड़ेंगे और नवाब मलिक और अंडरवर्ल्ड के बीच रिश्तों को उजागर करेंगे। लेकिन पूर्व सीएम का खुलासा अब उन्हीं के लिए गले की फांस बनता नज़र आ रहा है।