ओमिक्रॉन से कहीं ज़्यादा खतरनाक है ओ मित्रों वेरिएंट, शशि थरूर का पीएम मोदी पर हमला

शशि थरूर ने मोदी सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को कुचलने, लोकतंत्र को कमज़ोर करने के आरोप लगाए, कांग्रेस नेता ने कहा है कि इस वायरस का कोई हल्का वेरिएंट नहीं है

Updated: Jan 31, 2022, 08:14 AM IST

Photo Courtesy: The News Minute
Photo Courtesy: The News Minute

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। शशि थरूर ने बिना प्रधानमंत्री का नाम लिए उनकी सरकार और कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट की तुलना की है। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी के बहुचर्चित फ्रेज ओ मित्रों पर तंज कसते हुए कहा है कि ओ मित्रों वेरिएंट, ओमिक्रॉन वेरिएंट के मुकाबले कहीं ज़्यादा घातक है।

शशि थरूर ने मोदी सरकार पर इस देश के संविधान की भावना पर आघात पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ओ मित्रों वेरिएंट वेरिएंट के परिणामस्वरूप हम हर बढ़ते दिन के साथ ध्रुवीकरण, नफरत और कट्टरता को बढ़ता देख रहे हैं। संविधान पर हमले हो रहे हैं, देश के लोकतंत्र को कमज़ोर करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। शशि थरूर ने कहा कि इस ओ मित्रों वायरस का कोई हल्का वेरिएंट नहीं है। 

कांग्रेस नेता शशि थरूर लगातार मोदी सरकार की नीतियों को लेकर हमलावर रुख अपनाए रहते हैं। इसके साथ ही वे बीजेपी और खुद प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधते रहते हैं। संसद के पिछले सत्र में भी उन्होंने राज्यसभा सांसदों के निलंबन के खिलाफ संसद टीवी पर अपने शो को छोड़ दिया था। 

हाल ही में शशि थरूर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था। कांग्रेस नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ की ध्रुवीकरण की राजनीति पर निशाना हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि इस मुल्क का उन्होंने कितना नुकसान किया है। इस मुल्क को श्मशान और कब्रिस्तान में तब्दील कर दिया है। शशि थरूर ने सीएम योगी के वीडियो को साझा करते हुए कहा था कि सीएम योगी ने इस मुल्क की गंगा जमुनी तहजीब का अपमान किया है।